NDTV Khabar

पाकिस्तान में सास प्रिंसेस डायना के अंदाज़ में दिखीं प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन, Photos हुईं Viral

अपनी दिवंगत सास प्रिसेंज डायना (Princess Diana) की पसंद वाली ड्रेस में केट की तस्वीरों से डायना की यादें ताजा करने को लेकर 37 वर्षीय ड्यूचेस ऑफ कैम्ब्रिज की प्रशंसा हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में सास प्रिंसेस डायना के अंदाज़ में दिखीं प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन, Photos हुईं Viral

मीडिया ने पाक टूर के दौरान केट मिडलटन की पारंपरिक परिधान वाली तस्वीरें जारी कीं

इस्लामाबाद:

प्रिंस विलियम (Prince William) के साथ पाकिस्तान (Pakistan) की अपनी पहली सरकारी यात्रा पर गईं केट मिडलटन (Kate Middleton) की पारंपरिक आउटफिट्स में तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं. अपनी दिवंगत सास प्रिसेंज डायना (Princess Diana) की पसंद वाली ड्रेस में केट की तस्वीरों से डायना की यादें ताजा करने को लेकर 37 वर्षीय ड्यूचेस ऑफ कैम्ब्रिज (Duchess of Cambridge) की प्रशंसा हुई.

डायना 1997 में पाकिस्तान की आखिरी यात्रा पर जब गई थीं तब वह ऐसे ही परिधान पहनी हुई थीं. उसके कुछ ही महीने बाद पेरिस में दुखद कार हादसे में उनकी जान चली गई थी.


पाकिस्तान की इस राजशाही यात्रा पर पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त द्वारा दिये गये स्वागत कार्यक्रम में शाही दंपति बहुत रंगीन ढंग से सजाए गए रिक्शे से पहुंचे.

केट ने चमकती ड्रेस पहन रखी थी और विलियम ने उसी रंग की शेरवानी पहन रखी थी जिसे कराची के डिजाइनर (Naushemian) नौशेमियां  ने तैयार किया था. ये आउटफिट पहने केट और विलियम रिक्शे में घूमे.

विलियम और केट पांच दिवसीय यात्रा पर सोमवार (14 अक्टूबर) को इस्लामाबाद के बाहर इलाके में स्थित हवाई अड्डे पर पहुंचे. वे विदेश एवं राष्ट्रमंडल कार्यालय के अनुरोध पर ब्रिटेन-पाकिस्तान संबंध को मजबूत करने के लिए सरकारी यात्रा के तहत पाकिस्तान आये हैं.

वर्ष 2006 के बाद ब्रिटिश राजपरिवार के सदस्यों की यह पहली पाकिस्तान यात्रा है.

केट जब विमान से उतरीं तब उन्होंने जो आउटफिट पहन रखा था, वह चूड़ीदार और कुर्ते जैसा लग रहा था. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mahmood Qureshi) उनके स्वागत में खड़े थे.

टिप्पणियां

 15 अक्टूबर को इस्लामाबाद में एक बालिका विद्यालय में जाने के दौरान उन्होंने नीले रंग की सलवार कमीज पहन रखी थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement