लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी ने बेक की चॉकलेट कुकीज, शेयर की Photos तो टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया रिएक्ट

कियारा घर पर रहते हुए अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं और लॉकडाउन के दौरान अपनी डेली लाइफ के बारे में फैन्स को भी फोटोज और वीडियो के जरिए अपडेट रख रही हैं. 

लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी ने बेक की चॉकलेट कुकीज, शेयर की Photos तो टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया रिएक्ट

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने घर में बंद हैं. ऐसे में वह अपने फ्री टाइम का काफी अच्छे से इस्तेमाल कर रही हैं. वह घर पर रहते हुए अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं और लॉकडाउन के दौरान अपनी डेली लाइफ के बारे में फैन्स को भी फोटोज और वीडियो के जरिए अपडेट रख रही हैं. 

इसी बीच हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट कुकीज की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन कुकीज को उन्होंने खुद अपने हाथों से बनाया है. फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेड बाय योर्स ट्रूली''.

made by yours truly 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा की इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ ने भी कुछ इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है. वैसे फोटोज में कुकीज काफी टेस्टी लग रही हैं. 

4d7eb03

बता दें कि कुछ दिन पहले कियारा ने अपनी गर्ल्स गैंग की भी एक तस्वीर शेयर की थी. वह अपनी गर्ल गैंग को काफी मिस कर रही थीं और तभी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वो सब एक ही स्कूल में थी और उसके बाद एक ही कॉलेज में भी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बताइए कि कियारा के हाथ के बनीं चॉकलेट कुकीज देख आपके मुंह में भी पानी आया कि नहीं?