इस बॉडीकॉन ब्‍लैक ड्रेस में छा गईं कियारा आडवाणी, देखें Photos

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में नेटफ्लिक्‍स की फिल्‍म गिल्‍टी (Guilty) के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची. इस स्‍टारी नाइट के लिए कियारा ने एंकल लेंथ वाली बॉडीकॉन ब्‍लैक ड्रेस पहनी.

इस बॉडीकॉन ब्‍लैक ड्रेस में छा गईं कियारा आडवाणी, देखें Photos

कियारा आडवाणी फिल्‍म 'गिल्‍टी' के ट्रेलर लॉन्‍च पर इस बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची

नई दिल्ली:

हम सभी के वॉर्डरोब में LBD यानी कि एक लिट‍िल ब्‍लैक ड्रेस जरूर होनी चाहिए. ये LBD बड़े काम की चीज है. इसे आप ईवनिंग फंक्‍शन से लेकर वेडिंग पार्टीज और कॉकटेल डिनर तक में बड़े आराम से पहन सकती हैं.     हालांकि कई बार हम इस चक्‍कतर में इतनी ब्‍लैक ड्रेसेज खरीद लेते हैं कि वे सब की सब एक जैसी लगती हैं. जी हां, अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आपको कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से स्‍टाइल इंस्पिरेशन लेनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने दोस्‍त की शादी में अपने लहंगों से मचाई धूम, देखें Photos

कियारा आडवाणी हाल ही में नेटफ्लिक्‍स की फिल्‍म गिल्‍टी के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची. इस दौरान उनके साथ फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर और क्रू के अन्‍य सदस्‍य मौजूद थे. इस स्‍टारी नाइट के लिए कियारा ने एंकल लेंथ वाली बॉडीकॉन ब्‍लैक ड्रेस पहनी. वेलेवेट फिनिश वाली इस ड्रेस की खासियत इसका डीप वी-नेकलाइन और ओवरसाइज्‍ड ब्‍लैक स्‍लीव्‍स थीं. इतना ही नहीं ड्रेस की दोनों तरफ बने कटआउट कियारा की टोन्‍ड वेस्‍ट पर खूब फब रहे थे. 

9qm38ulg

अपनी इस ड्रेस के साथ कियारा ने न्‍यूट्रल मेकअप किया था. खुले बाल और स्‍ट्रैप हील्‍स के साथ उन्‍होंने अपने इस लुक को कम्‍पलीट किया. 

इस ड्रेस की ट्रांसपेरेंट स्‍लीव्‍स पर वाइट कलर से की गई एंब्रॉयडरी स्‍पंकी टच देने का काम कर रही हैं. वैसे तो कियारा ने वेलवेट ड्रेस के लिए ब्‍लैक कलर सलेक्‍ट किया, लेकिन बता दें कि अगर आपको रात के किसी फंक्‍शन में जाना है तो वेलवेट में कोई भी कलर चलेगा और ड्रेंस की लेंथ शॉर्ट से लेकर लॉन्‍ग तक हो सकती है. 

8kal7298
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, हमें तो कियारा का ये लुक बहुत ही रिफ्रेशिंग और स्‍टनिंग लगा. आपका इसके बारे में क्‍या खयाल है?