कियारा आडवाणी ने दोस्‍त की शादी में अपने लहंगों से मचाई धूम, देखें Photos

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इस चोली को हेवी एंब्रॉयडरी और मैचिंग बॉर्डर वाले ए-लाइन लहंगे के साथ पहना. इस आउटफिट को उन्‍होंने ग्रे कलर के चमकीला दुपट्टा से टीम-अप किया.

कियारा आडवाणी ने दोस्‍त की शादी में अपने लहंगों से मचाई धूम, देखें Photos

कियारा आडवाणी अपनी दोस्‍त की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर गईं हुईं थीं

नई दिल्ली:

एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वीकएंड पर अपनी एक दोस्‍त की शादी में मशगूल थीं. शादी जयपुर में हुई. इस शादी के दौरान कियारा हमेशा की तरह अपनी आउटफिट्स और फैशन च्‍वॉइस की वजह से छाईं रहीं. 

यह भी पढ़ें: माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट को किया कॉपी तो हुईं ट्रोल

शादी के एक फंक्‍शन के लिए कियारा दुबई के एक डिजाइनर फराज मनन की डिजाइन की हुई सिल्‍वर रंग की लहंगा चोली में नजर आईं. कियारा की स्‍लीवलेस चोली की नेकलाइन काफी डीप थी. इस चोली में हेवी एंब्रॉयडरी और खूबसूरत लटकन लगी हुईं थीं. 

कियारा ने इस चोली को हेवी एंब्रॉयडरी और मैचिंग बॉर्डर वाले ए-लाइन लहंगे के साथ पहना. इस आउटफिट को उन्‍होंने ग्रे कलर के चमकीला दुपट्टा से टीम-अप किया. गुड न्‍यूज एक्‍ट्रेस कियारा ने इस एथनिक आउटफिट के साथ सिल्‍वर पोटली बैग कैरी किया.

साथ ही उन्‍होंने इस लुक को चोकर नेकपीस और मैचिंग रिंग के साथ कम्‍पलीट किया. इस दौरान उनका मेकअप काफी लाइट था. उन्‍होंने बीच से मांग निकालकर बालों को खुला और स्‍ट्रेट ही रखा.

वहीं, एक दूसरे ईवेंट के लिए कियारा ने बॉलीवुड के फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा का खूबसूरत ब्‍लश पिंक लहंगा पहना. इस लहंगे में भी हेवी एंब्रॉयडरी की गई थी.

कियारा ने अपने इस लुक को विंग्‍ड आईलाइनर, ड्रॉप ईयररिंग्‍स और पोनी टेल के साथ कम्‍पलीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि अगर आपकी दोस्‍त की शादी है तो आप भी कियारा से स्‍टाइल इंस्‍पिरेशन ले सकती हैं.