NDTV Khabar

किम कार्दशियन का हैंडबैग स्टाइल है वायरल, ट्रेंड में है मोनी एंड जे

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सेलिब्रेटीज का फैशन ट्रेंड बनते देर नहीं लगती. करीना कपूर की डेनिम जैकेट हो या फिर सोनम का कॉकटेल अंदाज, हाई हील्स से लेकर हैंडबैग्स तक आजकल मार्केट में आनी वाली हर ग्लैमर इंडस्ट्री से होकर आती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किम कार्दशियन का हैंडबैग स्टाइल है वायरल, ट्रेंड में है मोनी एंड जे

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सेलिब्रेटीज का फैशन ट्रेंड बनते देर नहीं लगती. करीना कपूर की डेनिम जैकेट हो या फिर सोनम का कॉकटेल अंदाज, हाई हील्स से लेकर हैंडबैग्स तक आजकल मार्केट में आनी वाली हर ग्लैमर इंडस्ट्री से होकर आती है. वार्डरोब में जितने जरूरी कपड़े और फुटवेयर होते हैं, उतना ही जरूरी एक्सेसरीज का पार्ट भी होता है. बैग एक्सेसरीज में आनी वाली एक ऐसी चीज है जिसका इस्तेमाल आज सिर्फ जरूरत नहीं लुक को डिफाइन करने के लिए भी होता है. फैशन की दुनिया में बैग डिजाइनर की एक अलग ही क्रिएटिविटी है. इस इंडस्ट्री में मनार नाम की डिजाइनर अपनी अलग पहचान बना रही हैं. 

किम कार्दशियन से लेकर हॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस तक मनार के डिजाइन किए हुए बैग्स को अपने लुक का हिस्सा बना रही हैं. मोनी एंड जे के बैग न सिर्फ विंटेज लुक को कंप्लीट करते हैं बल्कि क्लासी चिक अंदाज में भी परफेक्ट बैठते हैं. हम आपको बता रहे हैं कैसे आप मॉर्डन वुमन और क्लासिक लुक को बैग के साथ करें मैच.

मॉर्डन वुमन लुक


कॉपोरेट ऑफिस हो या फिर डेस्क जॉब या फिर करना हो फील्ड का दौरा, आज की वुमनिया को अपने लुक के साथ ही बैग कैरी करना भी जरूरी है. ऐसे में अगर बैग का साइज छोटा और कंर्फटेबल हो तो इसे कैरी करने में भी आसानी होती है. ऐसे में आप मोनी एंड जे के इस बैग के साथ अपने मॉर्डन वुम लुक को कंप्लीट कर सकते हैं.  

क्लासिक लुक

टिप्पणियां

कॉकटेल पार्टी हो या फिर ऑफिस का सेलिब्रेशन हैंडबैग को कंधे पर लाद कर चलना शायद ही किसी को पसंद हो ऐसे में ये क्लच आपके ग्लैमर लुक के साथ ही पार्टी में सबकी नजरें आप पर टिका देने के लिए काफी होगा.

बता दें कि मोनी एंड जे की फाउंडर मनार ने अपने काम की शुरुआत 2015 में की थी और आज चार साल बाद वो हॉलीवुड के टॉप डिजाइनर्स में से एक हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement