Lakme Fashion Week के ग्रैंड फिनाले में ग्रीन गाउन में करीना कपूर ने रैंप पर बिखेरा जादू, देखें Video

करीना कपूर पिछले काफी वक्त से इस कॉस्मेटिक ब्रांड की एम्बेस्डर हैं. वहीं वह हमेशा ही लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती हैं. इस साल करीना कपूर ने डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए रैंप वॉक किया.

Lakme Fashion Week के ग्रैंड फिनाले में ग्रीन गाउन में करीना कपूर ने रैंप पर बिखेरा जादू, देखें Video

लैक्मे फैशन वीक में ग्रीन गाउन में नजर आईं करीना कपूर.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) रविवार को लैक्मे फैशन वीक 2020 के ग्रैंड फिनाले में रैंप पर ग्रीन कलर के गाउन में नजर आईं. हमेशा की ही तरह इस बार भी वह इस ग्रीन गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, इस साल लैक्म फैशन वीक की थीम #BetterIn3D थी. वहीं ग्रैंड फिनाले में करीना कपूर ने दिल्ली स्थित डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किया था. 

यह भी पढ़ें: LFW में इस अंदाज में नजर आईं नोरा फतेही, बताई अपनी Fashion Choice

करीना कपूर पिछले काफी वक्त से इस कॉस्मेटिक ब्रांड की एम्बेस्डर हैं. वहीं वह हमेशा ही लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती हैं. इस साल करीना कपूर ने डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए रैंप वॉक किया. इस दौरान वह रैंप पर ग्रीन कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं. अमित अग्रवाल की थीम Axil थी, जिसका आधार फ्यूचरिस्टिक बायोमिमिक्री था. 

करीना कपूर ने इस थीम के बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि #BetterIn3D काफी कूल कलेक्शन हैं और इस बार कलेक्शन में जिन कलर्स को रखा गया हैं उन्हें महिलाएं आसानी से पहन सकती हैं. आउटफिट को भी हल्का सा 3D लुक दिया गया है. मुझे अमित द्वारा डिजाइन किए गए इस गाउन को पहन कर काफी अच्छा लगा''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ''लाल सिंह चड्डा'' और ''अंग्रेजी मीडियम'' में नजर आने वाली हैं.