NDTV Khabar

संगीत से शादी तक, देखें लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

संगीत प्रोग्राम में दूल्हे तेजप्रताप यादव और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव दोनों ही जमकर नाचते दिखे और वीडियो को टाइटल दिया Desi boys on the floor..​.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संगीत से शादी तक, देखें लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

ऐश्वर्या के हुए तेजप्रताप, शादी की Photos खुद शेयर कर जताई खुशी

खास बातें

  1. तेजप्रताप यादव की हुई शादी
  2. राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी से की शादी
  3. देखें शादी की पूरा एल्बम
नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी हुई. उन्होंने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के संग सात फेरे लिये. इस शादी के साथ ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल गई. इस शादी में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी कैबिनेट के कई सहयोगी, दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव भी पहुंचे. 

ऐश्वर्या के हाथों में लगी तेज प्रताप यादव के नाम की मेहंदी, देखिए फोटोज़

इस शादी में दुल्हन ऐश्वर्या ने लाल रंग का फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा चुना. लहंगे से साथ इस सीज़न दुल्हनों के बीच ट्रेंड में चल रहे पिंक रंग का दुपट्टा कैरी किया. वहीं, तेज प्रताप यादव ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नज़र आए. उनका शेरवानी पहना हुआ ये लुक काफी रॉयल लग रहा था.   

यहां देखें लालू के बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय की सगाई की EXCLUSIVE तस्वीरें
 
Tejpratap

आपको बता दें लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की होने वाली पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंदि्रका राय की बेटी हैं. ऐश्वर्या ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएट और अमेठी यूनिवर्सिटी से एमबीए की हुई हैं. वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपने पिता के साथ राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए स्कूल में ही पढ़ाई छोड़ी और वो बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. 
 
Tejpratap

संगीत प्रोग्राम में दूल्हे तेज प्रताप यादव और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव दोनों ही जमकर नाचते दिखे, तेजस्वी यादव ने डांस का वीडियो शेयर किया और टाइटल दिया Desi boys on the floor..​



लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे की शादी हुई है, इस वजह से ये शादी में कुछ भी कमी ना रहे इसका खास ख्याल रखा गया. शादी के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू को छह हफ्ते के लिए मिली जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया. लालू यादव की मौजूदगी के कारण परिवार, रिश्तेदार और राजद समर्थकों की खुशियां बढ़ी नजर आईं. 

टिप्पणियां
शत्रुघन सिन्हा के साथ तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या. 
 
650 3

फेरों की रस्म को पूरा करते तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय.
 
650
 
इस फोटो को तेजप्रताप यादव के सोशल प्रोफाइल पर डाला गया और कैप्शन में लिखा...I’m missing my daddy sooooooooooooooooooooo much
 
tej pratap yadav shaadi

शत्रुघन सिन्हा के साथ लालू प्रसाद यादव की पत्नी और उनके दोनों बेटे फोटो खींचवाते हुए. 
 
tej pratap yadav shaadi

शत्रुघन सिन्हा के साथ तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव. 
 
tej pratap yadav shaadi

लालू प्रसाद यादव के बेटे की शादी में पहुंची भीड़.
 
tej pratap yadav shaadi



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement