बहन या बेस्टी की शादी के लिए परफेक्ट हैं Khushi Kapoor के ये लहंगे

दुल्हन के कपड़े पहले से सेट होते हैं कि उसे किस मौके पर साड़ी पहननी है और किस मौके पर लहंगा. लेकिन परेशानी आती है दुल्हन की दोस्तों और बहनों को.

बहन या बेस्टी की शादी के लिए परफेक्ट हैं Khushi Kapoor के ये लहंगे

बहन या बेस्टी की शादी दिखना है सबसे खास, तो देखें Khushi Kapoor के ये लहंगे

खास बातें

  • बहन और बेस्टी की शादी के लिए लहंगे
  • खुशी कपूर के हैं ये लुक्स
  • वेडिंग सीजन के लिए हिट हैं ये लहंगे
नई दिल्ली:

शादी के सीजन में दुल्हन से ज़्यादा टेंशन उसकी सहेलियों और बहनों को होती है. क्योंकि दुल्हन के कपड़े पहले से सेट होते हैं कि उसे किस मौके पर साड़ी पहननी है और किस मौके पर लहंगा. लेकिन परेशानी आती है दुल्हन की दोस्तों और बहनों को. ज़्यादातर लड़कियां ऐसे समय में साड़ी या सूट ही चुनती हैं. या फिर काफी टाइम से फैशन में चल रही कैन-कैन स्कर्ट के साथ क्रॉप और दुपट्टे को चुन लेती हैं. 

सब्यासाची के कलेक्शन में रंगों और फूलों ने दिखाया 'वसंत', देखते रह जाएंगे

लेकिन अब ये पुराना फैशन छोड़ें और खुशी कपूर की बेटी के इन लहंगों पर नजर डालें. श्रीदेवी की छोटी बेटी और 'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर किसी से कम नहीं. हाल के कुछ दिनों में वो इंडियन वेयर में देखी जा रही हैं. अपने कजिन मोहित मारवाह की शादी से पार्टीज़ तक, हर जगह खुशी कपूर अपने खूबसूरत लुक्स से नोटिस की जा रही हैं. 

ग्लैमरस अंदाज में आमिर की 'बेटी', ट्रैकसूट छोड़ दिखीं स्टाइलिश कपड़ों में

यहां देखिए खुशी कपूर के कुछ खास लुक्स, जिन्हें देखने के बाद आपको कई आइडियाज़ आएंगे और आपको अपनी बहन या बेस्टी की शादी के लिए आउटफिट चुनने में दिक्कत नहीं होगी.
 

lehenga
 
lehenga
 
lehenga
 
lehenga
 
lehenga
 
lehenga
 
lehenga
 
lehenga

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com