ढूंढ रहे हैं सिल्वर में कुछ खास Jewelery तो Geeta Kapoor से ले सकते हैं टिप्स, ये हैं सिल्वर ज्वेलरी के लेटेस्ट ट्रेंड

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के लेटेस्ट लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं आप. 

ढूंढ रहे हैं सिल्वर में कुछ खास Jewelery तो Geeta Kapoor से ले सकते हैं टिप्स, ये हैं सिल्वर ज्वेलरी के लेटेस्ट ट्रेंड

Silver color jewelry : बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के लेटेस्ट लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Jewelry Styles : फॉरेन टूरिस्ट्स को खास तौर पर पसंद आने वाली सिल्वर ज्वेलरीज का क्रेज देसी लोगों में भी कुछ कम नहीं है. सदाबहार कही जाने वाली सिल्वर ज्वेलरी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी खूब पसंद आती है. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को एथनिक वियर के साथ सिल्वर ज्वेलरी पेयर किए देखा जाता है. सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर जैसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस कई बार इस तरह के गहने पहने नजर आई हैं. आप भी सिल्वर ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं तो बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के लेटेस्ट लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

46  साल की उम्र में भी गीता कपूर को उनके स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. अक्सर खुशमिजाज रहने वाली गीता को उनके डांस के साथ ही साथ स्टाइल के लिए भी लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में गीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लेटेस्ट ट्रेंड की सिल्वर ज्वेलरी पहन रखी है, इन तस्वीरों में गीता (Geeta Kapoor) का लुक बेहद एलीगेंट और क्लासी नजर आ रहा है. आप भी सिल्वर ज्वेलरी ट्राई करना चाहती हैं तो गीता कपूर का ये लुक आपको जरूर फॉलो करना चाहिए.

गीता कपूर के लुक से ले सकती हैं इंस्पिरेशन


गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने ब्लू कलर के कुर्ता ड्रेस के साथ सिल्वर ज्वेलरी को पेयर किया है. उन्होंने सिल्वर का चोकर और उससे मैचिंग इयररिंग्स पहनी है, जो काफी यूनिक और फैशनेबल नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक लॉन्ग नेकलेस पहनी हुई है जो उनके लुक और स्टाइल को और भी एन्हांस कर रहा है. गीता कपूर ने एक हाथ में सिल्वर बैंगल्स और दूसरे में ब्रेसलेट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने ऑक्सिडाइज्ड स्टोन वाली रिंग्स भी पहनी है, इस तरह की रिंग्स अभी ट्रेंड में हैं.

सोबर लुक के लिए ट्राई करें ये ज्वेलरीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शादी-पार्टियों में गोल्ड, प्लैटिनम और डायमंड की महंगी ज्वेलरी डिमांड में रहा करती थी, लेकिन अब लोग इस चमक-धमक वाले लुक की बजाय सिंपल और सोबर लुक ट्राई करना चाह रहे हैं. सिल्वर ज्वेलरीज से इंडो-वेस्टर्न लुक निखर कर आता है. इस तरह के गहनों के साथ एथनिक ड्रेस बहुत ही अच्छी लगती है.