NDTV Khabar

ये रहे लड़कों के वो ट्रिक्स, जिनके बारे में नहीं जानती लड़कियां...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये रहे लड़कों के वो ट्रिक्स, जिनके बारे में नहीं जानती लड़कियां...

लड़के, ये वो हैं जिन्हें हमेशा एक गर्लफ्रेंड चाहिए होती है. अगर इनके पास गर्लफ्रेंड नहीं है, तो ये इसके लिए जुगत लगाने लगते हैं. तिनका-तिनका जोडकर अपना ‘जाल’ बिछाते है कि कभी, कहीं कोई इनके जाल में ऐसे फंसे की छूट न पाए'.  आईए नजर ड़़ालते हैं लड़कों के ऐसे ही कुछ चालाकी भरे ट्रिक पर, जिन्हें वे अक्सर इस्‍तेमाल में लाते हैं लड़कियों का दिल जीतने के लिए...

ट्रस्‍ट मी ट्रिक:

 
happy couple 625

कुछ लड़कों का मानना है कि उनका सबसे मजबूत हथियार है लडकी का ‘ट्रस्ट’. एक बार वह विश्वास पा ले फिर तो दिल जीतने में देर कहां लगती है. इस ट्रस्ट के लिए वे हर वक्त हर घडी लड़की की सेवा में उपस्थित होते हैं, हर तरह से उनकी मदद करना ही इनका एकमात्र कर्म होता है. चाहे अपने नोट्स हों या फिर लडकी की किसी पर्सनल प्राब्लम का सोल्यूशन इनके पास हर मर्ज की दवा है. इनका एक ही जवाब होता है ‘‘ट्रस्ट मी’’ये पहले सिर्फ दोस्त बनते हैं फिर अच्छे दोस्त, फिर बेस्ट फ्रेंड और फिर...
टिप्पणियां

 
सेंटी ट्रिक:

 
love

ब्वायज का ये ट्रिक ज्यादा इमोश्‍नल गर्ल्‍स के लिए है, जो बड़ी आसानी से किसी के दुख से दुखी हो जाती हैं. इस जाल का पहला तार होता है कोई बेड हेबिट यानी स्मोकिंग, ड्रिंकिंग या फिर और कुछ खतरनाक सा. जब लड़की इनसे पूछती है कि वे इस चीज के आदि क्यूं हैं तो शुरू होती है इनकी प्रेम कथा कि फलां-फलां लडकी से ये जनाब प्यार करते थे, बहुत प्यार करते थे, पर उसने धोखा दिया फिर भी ये उससे ज्यादा प्यार किसी से नहीं करते और भी न जाने क्या क्या... फिर क्या लडकी इनके सच्चे दिल पर फिदा हो जाती है और ठान लेती है कि वह इनकी इस बुरी आदत को छूटा कर रहेगी और फिर सब कुछ इनके प्लान के मुताबिक होता है.

फंकी नेचर ट्रिक:

 
love

इनकी हद भी कोई नहीं होती चाहे वो वेज हो या नॉन वेज. मजाक में ही लड़कियों को टच भी करते हैं और टच भी ऐसे की मन किसी के साथ से सिहर उठे. इसी दौरान इन्हें लडकी की प्रतिक्रिया पता चल जाती है. इनके लिए हर बात मजाक है. मजाक-मजाक में ये आपको कुछ भी कह सकते हैं यहां तक की आई लव यू भी. खैर, ये लडकी को हंसाते-हंसाते अपनी इतनी आदत डाल देते हैं कि जब ये लड़की के पास नहीं होते, उसका मन किसी काम में नहीं लगता. और फिर एक दिन ये मौके की नजाकत को देखते हुए ‘आई लव यू’ कहने की फारमेलिटी भी पूरी कर देते हैं. इन्‍हें पहले ही पता होता है कि जवाब तो हां ही होगा.
    
मिस्‍टर जेंटलमेन ट्रिक:
 
half girlfriend
ये लड़के लड़कियों की सबसे कमजोर नब्‍ज 'तारीफ' को हथियार बनाते हैं. ये लड़की के हेयर स्‍टाइल से लेकर उनके पैरों पर लगी नेलपेंट तक की तारीफ कर डालते हैं. अंत तक ये कुछ ऐसा माहौल बनाते हैं कि चिट भी इनकी और पट भी इनकी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement