माधुरी दीक्षित ने कुछ इस तरह किया पति श्रीराम नेने के बालों को स्टाइल, Photo शेयर करते हुए कहा...

हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. 

माधुरी दीक्षित ने कुछ इस तरह किया पति श्रीराम नेने के बालों को स्टाइल, Photo शेयर करते हुए कहा...

माधुरी (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को अपनी डेली लाइफ के बारे में बताती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने पति श्रीराम नेने (Sriram Nene) के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''राम के हेयरस्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने में मुझे बहुत मजा आया. लॉकडाउन ने हमें एक चीज तो सिखा दी है और वो है सेल्फ रेलिटैंट कैसे बना जाए''. आप भी देखें माधुरी दीक्षित की यह पोस्ट:

माधुरी ने बताया कि उन्होंने अपने पति के हेयरस्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. यहां आपको बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा भी अपने पतियों के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बन चुकी हैं. 

कुछ दिन पहले माधुरी दीक्षित ने अपनी मां के जन्मदिन पर उनके लिए एक बहुत ही प्यारी पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ''मेरे लिए सबसे कीमती और मेरा सपोर्ट सिस्टम आप मेरी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं और आज का दिन थोड़ा ज्यादा खास है. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मां''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो माधुरी द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है?