NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कैप्शन में खुद लिखा - नज़रे मिलीं दिल धड़का...

52 साल की Madhuri Dixit की ये तस्वीर उनकी 1995 में आई फिल्म 'राजा' से है. माधुरी ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए इसी फिल्म का पॉपुलर गाना 'नज़रे मिलीं दिल धड़का' (Nazrein mili dil dhadka) अपने कैप्शन में भी लिखा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कैप्शन में खुद लिखा - नज़रे मिलीं दिल धड़का...

Madhuri Dixit ने शेयर की अपनी Throwback Thursday तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी एक थ्रोबैक थर्सडे (Throwback Thursday) तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 52 साल की माधुरी की ये तस्वीर उनकी 1995 में आई फिल्म 'राजा' से है. माधुरी ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए इसी फिल्म का पॉपुलर गाना 'नज़रे मिलीं दिल धड़का' (Nazrein mili dil dhadka) अपने कैप्शन में भी लिखा. 

फोटो सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैन्स भी ढेरों कमेंट्स करने लगे. किसी फैन ने लिखा 'लव यू रानी' तो किसी ने फैन ने लिखा 'गोल्ड इज़ गोल्ड.'


ऐसा पहली बार नहीं था जब माधुरी दीक्षित ने अपनी कोई पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हो. इससे पहले भी माधुरी ने कई तस्वीर शेयर की हैं.

टिप्पणियां

बता दें, माधुरी दीक्षित जल्द ही डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री करने वाली हैं, वो करण जौहर की नेटफ्लिक्स पर आ रही सीरिज़ में दिखने वाली हैं. इससे पहले वो नेटफ्लिक्स पर दिख चुके मराठी ड्रामा '15 अगस्त' में दिखीं थीं. 

वहीं, हाल ही में माधुरी दीक्षित बॉलीवुड फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नज़र आ चुकी हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... धर्मेंद्र ने जब अपनी मम्मी से पूछा था 'तू हमेशा जिंदा रहेगी' तो मां बोली थीं- तेरे नाना नानी जिंदा हैं...

Advertisement