Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेशाब पीने के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने निकलवाया अपने शरीर का खून, देखें VIDEO

इस ट्रीटमेंट में इंसान के शरीर से खून को पहले बाहर निकाला जाता है और फिर उसे गैस के साथ मिलाया जाता है और फिर ड्रिप के सहारे इसी खून को नसों में फिर से प्रविष्ट कराया जाता है.

पेशाब पीने के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने निकलवाया अपने शरीर का खून, देखें VIDEO

मैडोना ने कराया स्वरक्त चिकित्सा

लॉस एंजेलिस:

गायिका मैडोना को उम्मीद है कि एक नया, लेकिन महत्वपूर्ण स्वरक्त चिकित्सा उन्हें एक रहस्यमय दर्द से उबरने में उनकी मदद करेगा जिसके चलते उन्हें पिछले महीने 'मैडम एक्स' के कार्यक्रमों की श्रृंखला को मजबूरन रद्द करना पड़ा. गायिका ने इस चिकित्सा प्रक्रिया की एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें देखा जा सकता है कि मैडोना की दो जुड़वा बेटियां स्टेला और इस्टेरे उनके बिल्कुल बगल में खड़ी हैं. इसमें इंसान के शरीर से खून को पहले बाहर निकाला जाता है और फिर उसे गैस के साथ मिलाया जाता है और फिर ड्रिप के सहारे इसी खून को नसों में फिर से प्रविष्ट कराया जाता है.

मैडोना को उम्मीद है कि इस उपचार प्रक्रिया से वह पुन: 'मैडम एक्स टूर' में हिस्सा ले सकेंगी, हालांकि वह बोस्टन और मैसाचुसेट्स के तीन कार्यक्रमों को पहले ही रद्द कर चुकी हैं और अब वह फिलाडेल्फिया में मेट्रोपॉलिटन ओपेरा हाउस और पेंसिलवेनिया में आयोजित इस कार्यक्रम में दोबारा हिस्सा लेंगी.

इससे पहले मैडोना अपना ही पेशाब पीते हुए खुद का ट्रीटमेंट करती नज़र आई थीं. इस वीडियो में वह आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद चाय के एक सफेद कप में एक पीले द्रव्य (पेशाब) को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है.