टीवी एक्टर ने किया प्यार से बेटी को किस तो बेटी ने इस तरह किया रिएक्ट, Viral Photo ने जीता फैन्स का दिल

बेटी तारा के जन्म के बारे में बात करते हुए माही (Mahhi Vij) ने कहा था, ''तारा के जन्म के बाद पहली बार उसे गोद में लेना और दूध पीलाने का एहसास मेरे लिए बहुत ही खास था और यह मेरी जिंदगी का सबसे खास पल है.

टीवी एक्टर ने किया प्यार से बेटी को किस तो बेटी ने इस तरह किया रिएक्ट, Viral Photo ने जीता फैन्स का दिल

माही ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर माही विज (Mahhi Vij) भले ही अब छोटे पर्दे से दूर हो गई हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टि रहती हैं. दरअसल, माही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी तारा की एक बहुत की क्यूट पिक शेयर की है. यह तस्वीर उस वक्त खीचीं गई जब माही ने अपनी बेटी से किस चोरी कर लिया और उनकी बेटी तारा ने एक दम चौंका देने वाला रिएक्शन दिया. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माही ने लिखा, 'मुझे मेरी जिंदगी में बहुत सी चीजों पर गर्व है. लेकिन मां होने का इस एहसास सबसे खास है'. 

आपको बता दें कुछ वक्त पहले ही माही ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मां बनने के एहसास को लेकर बात की थी. बेटी तारा के जन्म के बारे में बात करते हुए माही ने कहा था, ''तारा के जन्म के बाद पहली बार उसे गोद में लेना और दूध पीलाने का एहसास मेरे लिए बहुत ही खास था और यह मेरी जिंदगी का सबसे खास पल है. मैं सही में उसे पहली बार दूध पिलाते हुए रोने लगी थी.''

 उन्होंने कहा था, ''तारा को अपनी गोद में उठाना और उसे देखना बहुत ही खूबसूरत पल था. इस पल को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. केवल एक मां ही इस एहसास को समझ सकती है. और मेरे लिए यह पल हमेशा मेरी जिंदगी का सबसे खास पल रहेगा.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि माही और उनके पति जय भानुशाली ने पिछले साल अपनी बेटी का स्वागत किया था. बेटी तारा से पहले दोनों ने खुशी और राजीव नाम के दो बच्चों को गोद भी लिया है.