माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट को किया कॉपी तो हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ''कम से कम अपना...'', देखें Photo

माहिरा शर्मा शो के ग्रैंड फिनाले में ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थीं. इसके साथ उन्होंने फिश टेल हेयर स्टाइल बनाया था.

माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट को किया कॉपी तो हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ''कम से कम अपना...'', देखें Photo

इंस्टाग्राम पर ट्रोल हुईं माहिरा शर्मा.

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं  माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक कॉपी करने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, बिग बॉस 13 के दौरान कई हफ्तों तक घर में रहने वाली माहिरा शर्मा शो के आखिरी हफ्ते में घर से बाहर हो गईं थी. इसके बाद वह शो के ग्रैंड फिनाले में ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी. इसके साथ उन्होंने फिश टेल हेयर स्टाइल बनाया था. हालांकि, उनके द्वारा पहना गया गाउन काफी हद तक आलिया भट्ट जैसा था, जो उन्होंने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान पहना था. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रश्मि को 'इनोसेंट गर्ल' तो एक्ट्रेस ने यूं पलट कर दिया जवाब- देखें Video

इस पर डायट सब्या नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने उन्हें ट्रोल कर दिया. बता दें, डायट सब्या फेमस डिजाइनर्स की कॉपी को लेकर लोगों को अक्सर ही ट्रोल करता है. इसके बाद डायट सब्या के फॉलोअर्स ने भी माहिरा शर्मा को आलिया भट्ट जैसा आउटफिट पहनने को लेकर ट्रोल कर दिया. यहां तक कि माहिरा ने आलिया भट्ट जैसा ही हेयर स्टाइल बनाया था. 

इस पर माहिरा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''केवल आउटफिट ही नहीं, स्टाइलिंग भी कॉपी की है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''माहिरा को कम से कम अपना हेयरस्टाइल अलग तरह से बनाना चाहिए थे... इतना कॉपी?''

mtcuomf8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिरा शर्मा को बिग बॉस से काफी फेम मिला है. खासतौर पर शो में पारस छाबड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहा करती थीं. माहिरा शर्मा ने शो में काफी लंबा सफर तय किया. हालांकि, ग्रैंड फिनाले से 2 दिन पहले ही वह घर से बेघर हो गईं. वहीं इस साल बिग बॉस, सिद्धार्थ शुक्ला जीते हैं और पारस छाबड़ा 10 लाख लेकर खुद ही घर से बेघर हो गए थे.