NDTV Khabar

रूठ जाए आपका पार्टनर तो इन GIFTS के सहारे मनाएं

अगर आपका पार्टनर रूठ गया है और आप उन्हें मनाना चाहते हैं तो महंगे गिफ्ट के तौर पर अपने पार्टनर को उनका पसंदीदा गैजेट गिफ्ट किया जा सकता है.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रूठ जाए आपका पार्टनर तो इन GIFTS के सहारे मनाएं

अपने पार्टनर को दें कुछ खास गिफ्ट

रिलेशनशिप में रूठना मनाना चलता रहता है. एक दूसरे की कद्र करके ही रिलेशनशिप को आगे बढ़ाया जा सकता है और खुश रहा जा सकता है. अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए हमेशा उनकी छोटी-छोटी बातों का भी ख्याल रखना चाहिए. किसी भी हालात में रिएक्ट करने से पहले बातों को भी एक बार अच्छे से समझना चाहिए. कई बार रूठने मनाने के इस दौर में आपका पार्टनर आपसे काफी ज्यादा खफा हो जाता है और आसानी से नहीं मानता है तो कई गिफ्ट देकर अपने पार्टनर को मनाया जा सकता है.

आइए जानते हैं कि जब रिलेशनशिप में आपका पार्टनर आपसे खफा हो जाए तो किन गिफ्ट्स के जरिए उसे मनाया जा सकता है...

फ्लावर
अगर आपका पार्टनर आपसे खफा हो गया है तो फ्लावर देकर उसे मनाया जा सकता है. खुशबूदार फूल आपके पार्टनर के लिए एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है. रेड रोज देने से आपका काम बन सकता है और आपका पार्टनर खुश हो सकता है.

चॉकलेट
चॉकलेट का दीवाना तो हर कोई होता है. अपने पार्टनर को मनाने के लिए आप उन्हें चॉकलेट का गिफ्ट भी दे सकते हैं. हालांकि ये ध्यान रखें कि आप अपने पार्टनर को उनकी पसंद की ही चॉकलेट गिफ्ट करें. अलग-अलग चॉकलेट एक साथ भी दे सकते हैं या इसके अलावा कोई खास चॉकलेट भी उन्हें आप गिफ्ट दे सकते हैं.
 
ड्रेस
अपने पार्टनर को मनाने के लिए आप उन्हें अच्छी सी ड्रेस भी गिफ्ट कर सकते हैं. इसके साथ ही आप उन्हें खुद कहीं घूमाने ले जाकर उनकी पसंद की ड्रेस दिला सकते हैं.

गैजेट
अगर आपका पार्टनर रूठ गया है और आप उन्हें मनाना चाहते हैं तो महंगे गिफ्ट के तौर पर अपने पार्टनर को उनका पसंदीदा गैजेट गिफ्ट किया जा सकता है.

फोटो फ्रेम
अपने पार्टनर को गिफ्ट के तौर पर आप उन्हें फोटो फ्रेम भी गिफ्ट कर सकते हैं. इस फोटो फ्रेम में आप दोनों की कुछ खास लम्हें वाली तस्वीर हो सकती है.
 
लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement