एयरपोर्ट लुक में धमाल मचा रही है मलाइका और अमृता की जोड़ी

सबसे ज्‍यादा ग्‍लैमरस सिस्‍टर जोड़ी है मलाइका आरोड़ा और अमृता अरोड़ा की.

एयरपोर्ट लुक में धमाल मचा रही है मलाइका और अमृता की जोड़ी

एयरपोर्ट में कुछ इस अंदाज में नजर आईं मलाइका और अमृता

खास बातें

  • मलाइका और अमृता की जोड़ी वाकई जानदार है
  • दोनों बहनें हमेशा स्‍टाइल में रहती हैं
  • हाल ही में दोनों का एयरपोर्ट लुक शानदार था
नई द‍िल्‍ली :

दो बहनें क्‍या कहने. जी हां, अगर आपकी भी कोई बहन है तो उससे झगड़े तो खूब होते होंगे? लेकिन जब वो घर पर न हो तो चोरी छिपे उसके कपड़े पहनने में जो मजा है वो किसी और चीज में नहीं है. बहन के साथ रिश्‍ता होता ही ऐसा है. बहन से चाहे कितना भी झगड़ा क्‍यो न हो जाए लेकिन उसके बिना गुजारा भी मुश्किल है. अगर बात फैशन की हो और बहन आसपास न हो तो कॉन्फिडेंस लेवल गिर जाता है. आखिर वो बहन ही तो है जो हमारे स्‍टाइल गेम को बरकरार रखने में हमारी मदद करती है.

ये हैं वो स्‍टार सिस्‍टर्स ज‍िनका Swag है सबसे अलग

वैसे बॉलीवुड में ढेरों स्‍टार सिस्‍टर हैं जिनका आपसी बॉन्‍ड दूर-दूर तक मशहूर है. लेकिन उनमें सबसे ज्‍यादा ग्‍लैमरस सिस्‍टर जोड़ी है मलाइका आरोड़ा और अमृता अरोड़ा की. दोनों एक-दूसरे के न सिर्फ बहुत क्‍लोज़ हैं बल्‍कि करिश्‍मा और करीना गर्ल गैंग की अहम मेंबर भी हैं. ये बहनें हमेशा अपनी अदाओं और स्‍टाइल से हमें कुछ न कुछ सीख जरूर देती हैं. 

मलाइका अरोड़ा का Pole Dance देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!

हाल ही में दोनों बहनें गोवा जा रही थीं और उनका एयरपोर्ट लुक देखकर मजा आ गया. मलाइका ऑलिव रंग की ट्रैक पैंट, मैचिंग ब्‍लाउज़ और स्‍नीकर्स के साथ स्‍पोर्टी लुक में नजर आईं. वहीं अमृता ने व्‍हाइट टी-शर्ट और गूची बेल्‍ट के साथ बूटकट जीन्‍स पहन रखी थी. अपने लुक को कम्‍प्‍लीट करते हुए अमृता ने ब्‍लैक सैंडल, टिंटेड सनग्‍लास और मैचिंग ब्‍ल्‍यू हैंडबैग कैरी किया हुआ था. इसे कहते हैं पूरे स्‍टाइल के साथ ट्रैवल करना. 

मलाइका की इस बेल्ट की कीमत में आ सकता है iPhone

 

malaika amrita

वैसे मलाइका और अमृता जब साथ में होते हैं तो उनकी जोड़ी हजारों में एक लगती है. इससे पहले दोनों बहनें मैचिंग Sequin ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. 

 

दोनों बहनों के इस कूल-कूल अंदाज कैसे इग्‍नोर किया जा सकता है:

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चाहे एयरपोर्ट लुक की बात हो या फेस्टिव सीजन में धमाल मचाने की. मलाइका और अमृता का स्‍टाइल गेम हमेशा ऑन रहता है.  

Video: 'मुन्‍नी बदनाम हुई...' के पीछे की कहानी