मलाइका अरोड़ा ने ब्‍लैक ड्रेस में मचाया धमाल, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी हुए फिदा, Photos देखें

मलाइका अरोड़ा ने ब्‍लैक टुले ड्रेस में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटोज़ अपलोड की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत और स्‍टाइलिश लग रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ब्‍लैक ड्रेस में मचाया धमाल, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी हुए फिदा,  Photos देखें

नई दिल्ली:

अगर आपको फैशन इंस्पिरेशन लेनी है तो फैशनिस्‍टा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक नजर डालनी चाहिए. अपने जबरदस्‍त फैशन सेंस और ट्रेंड सेटर के रूप में मशहूर मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटो अपलोड की हैं. इन फोटोज़ में मलाइका ब्‍लैक कलर की खूबसूरत टुले ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ट्रांसपेरेंट ड्रेंस के नीचे उन्‍होंने ब्‍लैक ब्रालेट और हाई राइज शॉर्ट्स पहने हैं. 

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा

इस टुले और वेलवेट हॉर्स लॉन्‍ग ड्रेस को डिजाइनर सैंड्रा मंसूर ने डिजाइन किया है. यह ड्रेस डिजाइनर के ला फेमे AW1920 कलेक्‍शन से है. इस ड्रेस में सब जगह ब्‍लैक एंब्रॉयडरी की गई है. ड्रेस की कीमत 1 लाख 70 हजार 940 रुपये है.

44 साल की मलाइका ने इस आउटफिट को बकल बेल्‍ट और ब्‍लैक हील्‍स के साथ कम्‍पलीट किया.

अगर एक्‍सेसरीज की बात की जाए तो मलाइका ने इस ड्रेस के साथ स्‍टेटमेंट ड्रॉप ईयरर‍िंग्‍स पहनें. खास बात यह रही कि मलाइका ने अपने बेहतरीन मेकअप के जरिए इस ड्रेस के पूरे लुक में चार चांद लगा दिए. उन्‍होंने इसके साथ स्‍मोकी आइज़ और न्‍यूड लिप्‍स्टिक ऑप्‍ट की. उन्‍होंने बालों को पीछे की तरफ रखा.

मलाइका अरोड़ा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सिर्फ हम ही ऐसा नहीं कह रहे हैं बल्‍कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी हमसे सहमत हैं. उन्‍होंने मलाइका की इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए "Woah" लिखा. साथ ही आग वाली इमोजी भी सेंड की.

3c6qkfro
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों मसाबा गुप्‍ता और मिलिंद सोमन के साथ एक टीवी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं.