शीर ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें खूबसूरत Pics

हमेशा की तरह अपने नए फोटोशूट में भी मलाइका अरोड़ा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका सिल्वर पिंकिश कलर के गाउन में नजर आ रही हैं.

शीर ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें खूबसूरत Pics

इस गाउन में मलाइका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

नई दिल्ली:

फेशनिस्टा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर ही अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में आती हैं. अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा अक्सर ही नए ट्रेंड्स सेट करती हैं. फैशन की दुनिया में अगर आपको कोई इंस्पीरेशन चाहिए तो आपको उनके इंस्टाग्राम पर जरूर नजर डालनी चाहिए. वह अक्सर ही नए लुक्स में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं. 

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने ब्‍लैक ड्रेस में मचाया धमाल, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी हुए फिदा, Photos देखें

हालांकि, इन तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा ने अब तक अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर नहीं किया है बल्कि उनकी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने शेयर किया है. अपने नए फोटोशूट में मलाइका ऑफ शोल्डर शीर गाउन में नजर आ रही हैं. 

हमेशा की तरह अपने नए फोटोशूट में भी मलाइका अरोड़ा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका सिल्वर पिंकिश कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. जिस पर फ्लोरल एंब्रोइडरी की गई है. वहीं उनके ऑफ शोल्डर गाउन के साथ बैलून स्टाइल की स्लीव्ज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इस गाउन के साथ मलाइनका ने बहुत ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं उन्होंने लॉन्ग स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने. मलाइका के बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों में एक हाई बन बनाया था.