मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश अवतार में आईं नजर, देखें Viral Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं, लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं और इंडिया बेस्ट डांसर शो में जज की भूमिका निभा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश अवतार में आईं नजर, देखें Viral Photos

मलाइका (Malaika Arora) की स्टाइलिस्ट ने उनकी ये तस्वीरें शेयर की हैं.

खास बातें

  • मलाइका की स्टाइलिस्ट ने ये तस्वीरें शेयर की हैं.
  • इन तस्वीरों में मलाइका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.
  • मलाइका ब्लू आउटफिट में अपना जादू बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं.
नई दिल्ली:

एक ओर जहां अभी भी लोग कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो अब अपने काम के बीच में कोविड-19 (COVID-19) नहीं आने रहे हैं. इन्ही में से एक बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं, लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं और इंडिया बेस्ट डांसर शो में जज की भूमिका निभा रही हैं. मलाइका (Malaika Arora) एक बार फिर अपने इस शो के सेट पर ग्लेम अप लुक में नजर आईं. 

रियलिटी टीवी शो को जज करने के लिए इस बार मलाइका, अमित अग्रवाल के ब्लू आउटफिट में नजर आईं. उनके इस मेटालिक इंडिगो ब्लू लैटेक्स टर्टलनेक टॉप में वह बेहत खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने मेटालिक ग्रीन प्लेटिड टाइर्ड स्कर्ट कैरी की. 

मलाइका के इस मेटालिक लुक को कंप्लीट करने के लिए उनकी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने सिल्वर हील्स के साथ उनके इस लुक को कंप्लीट किया. अपने इस ग्लैमरस अवतार के लिए मलाइका ने बालों को खुला छोड़ा. वहीं उन्होंने स्मोकी आइज, फिल्ड इन आईब्रो, ब्लश चीक्स और मेज रोजी लिप्स के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये आउटफिट मलाइका की स्लेंडर फिगर को कोंप्लीमेंट कर रहा है और उनका ग्लैम लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. हमें तो मलाइका का ये लुक बहुत पसंद आया. हालांकि, इस बारे में आपका क्या खयाल है?