Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाल साड़ी और क्रॉप टॉप में छा गईं Malaika Arora, देखें Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की यह तस्‍वीर उनके इंस्‍टाग्राम फैन्‍स को बेहद पसंद आई है. इस फोटो को कई लोगों ने लाइक किया और हार्ट ईमोजी की तो जैसे बाढ़ ही आ गई.

लाल साड़ी और क्रॉप टॉप में छा गईं Malaika Arora, देखें Photo

मलाइका अरोड़ा इस बार स्‍टनिंग एथनिक अवतार में नजर आईं

मुंबई:

दादासाहेब फाल्‍के इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 में कई हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. इस ईवेंट में मलाइका ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी और उनका पूरा लुक हर मामले में पर्फेक्‍ट था. उन्‍होंने फेस्टिवल की अपनी तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.   

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने कराया एक और धमाकेदार फोटोशूट, देखें ये शानदार Pics

मलाइका ने डिजाइनर संगीता किलाचंद की डिजाइन की हुई रेड साड़ी पहनी. जयपुरी प्रिंट वाली साड़ी को उन्‍होंने ब्‍लैक क्रॉप टॉप के साथ टीम-अप किया. पूरी साड़ी में एंब्रॉयडरी की गई है साथ ही गोल्‍डन बॉर्डर इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है.

मलाइका ने अपने इस आउटफिट के साथ दो स‍िल्‍वर नेकपीस और चूड़‍ियां पहनीं. अगर मेकअप की बात करें तो उन्‍होंने Dewy बेस, कोहल्‍ड लाइनर और ब्‍लश का इस्‍तेमाल किया. बालों पर उन्‍होंने टाइट बन बनाया और माथे पर एक छोटी सी लाल बिंदी भी लगाई. 
 

मलाइका की यह तस्‍वीर उनके इंस्‍टाग्राम फैन्‍स को बेहद पसंद आई है. इस फोटो को कई लोगों ने लाइक किया और हार्ट ईमोजी की तो जैसे बाढ़ ही आ गई.

आपको बता दें कि इंडस्‍टी में मलाइका की पहचान जबरदस्‍त डांसर और फैशनिस्‍टा के रूप में में हैं. फिल्‍म 'दिल' से के गाने 'छय्यां-छय्यां...' और 'दबंग' के डांसिंग नंबर 'मुन्‍नी बदनाम हुई...' के लिए उन्‍हें खास तौर से जाना जाता है.