मालिनी अवस्थी ने Coronavirus पर गाया गाना तो PM मोदी ने भी की तारीफ, लिखा... देखें Video

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कोरोनावायरस पर एक गाना गाया है. इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

मालिनी अवस्थी ने Coronavirus पर गाया गाना तो PM मोदी ने भी की तारीफ, लिखा... देखें Video

मालिनी ने शनिवार को यह वीडियो शेयर किया था.

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने संबोधन में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की थी. इसके बाद आज पूरा देश अपने घरों में बंद है और इस वजह से सभी सड़कें एक दम खाली और सुनसान नजर आईं. हालांकि, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार सुबह से ही अपने ट्विटर हैंडल पर एक्टिव हैं और कई सारी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने फॉल्क सिंगर मालिनी अवस्थी की भी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है.

दरअसल, मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कोरोनावायरस पर एक गाना गाया है. इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ''जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी तरह से योगदान दे रहा है. फॉल्क सिंगर मालिनी अवस्थी जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं.''

गौरतलब है कि मालिनी अवस्थी अवधी, बुंदेलखंडी और भोजपुरी लोकगीतों के लिए मशहूर हैं. हालांकि, हिंदी में भी उन्होंने बहुत से गाने गाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 341 मामलों की पुष्टि हो गई है. इसके चलते देशभर के 75 जिलों को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी कड़ी में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे लोगों द्वारा घंटियां, शंख, थाली और ताली बजाई गई.