पीएम मोदी की पत्नी से मिलीं ममता बनर्जी, तोहफे में दी साड़ी, Photo वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी होने के अलावा जशोदाबेन (Jashodaben) एक रिटायर्ड स्कूल टीचर हैं. वह गुजरात में मेहसाणा जिले के ऊंझा स्थित ब्राह्मणवाड़ा गांव में रहती हैं.

पीएम मोदी की पत्नी से मिलीं ममता बनर्जी, तोहफे में दी साड़ी, Photo वायरल

ममता बनर्जी ने जशोदाबेन को तोहफे में दी साड़ी

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन (PM Modi Wife Jashodaben) से मिलीं. इस दौरान ममता बनरजी ने जशोदाबेन को कोलकाता की खास साड़ी तोहफे में दी. एयरपोर्ट पर जशोदाबेन और ममता बनर्जी की इस मुलाकात की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ममता बनर्जी और जशोदाबेन दोनों ही आपस में हाथ जोड़कर एक-दूसरे से मिलती नज़र आईं.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता से नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से कोष मुद्दे पर मिलने जा रही थीं. वहीं, जशोदाबेन झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद वहां से लौट रही थीं.  जशोदाबेन ने 16 सितंबर को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर (Kalyaneswari temple) में पूजा की. आसनसोल धनबाद से करीब 68 किलोमीटर दूर है.

सूत्र ने बताया, ‘यह अचानक हुई मुलाकात थी और उनके बीच अभिवादन का आदान-प्रदान हुआ. मुख्यमंत्री ने उन्हें एक साड़ी उपहार में दी.'

कौन हैं जशोदाबेन? (Who is Jashodaben?)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी होने के अलावा जशोदाबेन (Jashodaben) एक रिटायर्ड स्कूल टीचर हैं. वह गुजरात में मेहसाणा जिले के ऊंझा स्थित ब्राह्मणवाड़ा गांव में रहती हैं. जब जशोदाबेन 15 साल की थीं और मोदी 17 साल के थे, इसी गांव में उनका विवाह हुआ था. इन दिनों जशोदाबेन उंझा में अपने छोटे भाई अशोक के साथ रहती हैं. जशोदाबेन ने धोलका से अपनी पढाई पूरी की और सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी से 2009-10 में सेवानिवृत हुई. अब वे अपना सारा वक़्त भगवान की भक्ति में बिताती हैं. 

लाइफस्टाइल की खबरें और भी हैं...

Katrina Kaif की तरह लगती है ये लड़की, TikTok पर मचा रही है धमाल, देखें VIDEO

चाय पीने से आपको कोई रोके, तो ज़रा ये खबर उसे पढ़ाएं

दिमाग के इस हिस्से से सोचता और ध्यान लगाता है इंसान, जानिए कैसे करता है ये काम

Salmonella Bacteria: क्या है साल्मोनेला बैक्टीरिया, जानिए इस कीटाणु के बारे में सबकुछ

VIDEO: मैं मोदी की पत्नी, मुझे मेरा हक चाहिए : जसोदाबेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com