NDTV Khabar

सो रही एयर होस्टस की फोटो खींच सोशल मीडिया पर डाली, एयरलाइन चीफ ने शख्स को यूं लगाई फटकार, लोग बोले - ऐसा Boss चाहिए

फ्लाइट में बैठने जा रहे एक पैसेंजर ने कुछ मिनट के लिए आराम कर रही इस एयर होस्टेस की तस्वीर अपने कैमरे की कैद कर ली. ये एयर होस्टेस बेंगलुरू केंपेगौड़ा एयरपोर्ट लॉज में आराम कर रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सो रही एयर होस्टस की फोटो खींच सोशल मीडिया पर डाली, एयरलाइन चीफ ने शख्स को यूं लगाई फटकार, लोग बोले - ऐसा Boss चाहिए

पैसेंजर ने एयर होस्टस की फोटो खींच सोशल मीडिया पर डाली...

बेंगलुरू:

आपने देखा होगा फ्लाइट के पूरे सफर में एयर होस्टेस या कैबिन क्रू हर वक्त अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ हर काम करती हैं. चाहे वो खाना सर्व करना हो या फिर फ्लाइट में बैठे हर एक शख्स को पर्सनल एटेंड करना. अगर सफर लंबा हो तब भी ये सभी एयर होस्टेस पूरी मेहनत के काम करती हैं. आप कह सकते हैं कि जमीन से हज़ारों फीट ऊंचाइयों पर ये काम इतना भी आसान नहीं. 

इस लगातार लंबे घंटों तक ये काम किसी की भो थका सकता है. अगर आप भी इतने लंबे समय तक काम करते हैं तो कुछ देर के लिए पावर नैप लेते ही होंगे. कुछ ऐसा ही विस्तारा एयरलाइन्स की एयर होस्टेस ने किया. ये एयर होस्टेस प्लेन में नहीं बल्कि एयरपोर्ट के एक लॉज में रेस्ट कर रही थी.

फ्लाइट में लोगों के साथ सफर कर रहा था घोड़ा, फोटो देख गुस्साए लोग, कहा...


लेकिन फ्लाइट में बैठने जा रहे एक पैसेंजर ने कुछ मिनट के लिए आराम कर रही इस एयर होस्टेस की तस्वीर अपने कैमरे की कैद कर ली. ये एयर होस्टेस बेंगलुरू केंपेगौड़ा एयरपोर्ट लॉज में आराम कर रही थी. पैसेंजर ने इसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, 'आपकी कैबिन क्रू एयर लाइन की नेगेटिव इमेज दिखा रहा है. अपनी इमेज सुधारिए.'

फ्लाइट में अचानक बिगड़ी बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर ने एक लीटर यूरिन चूस कर बचाई जान

इसके जवाब में एयरलाइन के चीफ कमर्शियल ऑफिसर ने जवाब दिया और कहा, 'बिना कैबिन क्रू की परमिशन के ली हुई तस्वीरों को हम स्वीकार नहीं करते, और ना ही हमें लगता है कि इस तरह की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना सही है. हमारे कैबिन क्रू बहुत बेहतर काम करते हैं और इंसान भी हैं. हम सुझाव देते हैं कि आप भी सही काम करें और इस तस्वीर को हटाएं.'

एयरलाइन चीफ के इस कमेंट के बाद ट्विटर पर लोगों ने जमकर तारीफ की.

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement