Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Eiffel Tower के सामने शख्स ने शाहरुख के इस गाने पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

श्याम शाह और शिवानी बाफना डेढ साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है. एक ओर जहां श्याम, न्यूयॉर्क में रहते हैं वहीं शिवानी का घर मुंबई में है. दोनों आखिरी बार एक दूसरे से पिछले साल जुलाई में मिले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Eiffel Tower के सामने शख्स ने शाहरुख के इस गाने पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

शख्स ने बॉलीवुड स्टाइल में अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज भी अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड के किंग खान की देश में सभी लड़कियां फैन्स हैं और इस वजह से वो अपने पार्टनर में भी शाहरुख खान जैसी खूबियां देखना चाहती हैं. इसी बीच एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को काफी रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया और उनका यह वीडियो आपको भी काफी पसंद आएगा.

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2020: शादी से पहले नेहा कक्‍कड़ ने किया प्रपोज, जवाब मिला कुछ ऐसा...

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्याम शाह और शिवानी बाफना डेढ साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं. एक ओर जहां श्याम, न्यूयॉर्क में रहते हैं वहीं शिवानी का घर मुंबई में है. दोनों आखिरी बार एक दूसरे से पिछले साल जुलाई में मिले थे. इसके बाद श्याम ने शिवानी को पेरिस बुलाया, जहां एयरपोर्ट पर शिवानी को पिक करने के लिए लिमोसिन (यह एक लग्जरी कार है) भेजी. श्याम ने शिवानी को एक रेड गाउन गिफ्ट किया और उसे एफिल टॉवर ले कर गया, जहां उसने शिवानी को प्रपोज किया. 

टिप्पणियां


एफिल टॉवर के सामने खड़े होकर श्याम पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ''बैंग-बैंग'' के गाने ''तू मेरी...'' पर डांस करने लगे. इसके बाद वह शाहरुख खान के गाने ''मेरे नाम तू...'' पर भी नाचे और फिर घुटनों पर बैठकर शिवानी को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वक्त बाद सामने आया और अब इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement