वीडियो चैट पर दोस्तों और परिवार के सामने शख्स ने इस अंदाज में किया लड़की को प्रपोज, 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

वीडियो की शुरुआत में कपल कैमरे से कुछ दूरी पर खड़े हुए नजर आते हैं. इसके बाद वह लड़की का मुंह कैमरे की तरफ करता है और तुरंत ही घुटनों पर बैठ कर उसे प्रपोज करता है.

वीडियो चैट पर दोस्तों और परिवार के सामने शख्स ने इस अंदाज में किया लड़की को प्रपोज, 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टिकटॉक पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर के अधिकतर देशों में लोग अपने घरों में बंद हैं. ऐसे में वर्क फ्रॉम होम से लेकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ कनेक्ट रहने के लिए लोग डिजीटल प्लेटफॉर्म का ही इस्तेमाल कर रहे हैं. इतना ही नहीं क्वारंटाइन पीरियड में डेट पर जाने से लेकर प्रपोज करने तक का तरीका भी बदल गया है. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ड्रोन वाले शख्स की लव स्टोरी काफी वायरल हुई थी, जिसके बाद अब एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया गया है. वीडियो को 6 अप्रैल को शेयर किया गया था. इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, ''मेरे बेस्ट फ्रेंड ने मुझे क्वारंटाइन के दौरान बहुत ही क्यूट अंदाज में प्रपोज किया और इस दौरान हमारे सभी और परिवार के लोग हमें छिप कर वीडियो चैट पर देख रहे थे''. 

वीडियो की शुरुआत में कपल कैमरे से कुछ दूरी पर खड़े हुए नजर आते हैं. इसके बाद वह लड़की का मुंह कैमरे की तरफ करता है और तुरंत ही घुटनों पर बैठ कर उसे प्रपोज करता है. इस पर लड़की का रिएक्शन वाकई बहुत खूबसूरत था. इसके बाद लड़की बिना ज्यादा सोचे, उसे गले लगाते हुए हां कर देती है. 

@jazzepatos

My best friend proposed to me in quarantine with all of our friends and family secretly watching on video chat  ##surpriseproposal##engaged

♬ original sound - jazzepatos

इसके बाद वह लड़की को अपनी गोद में उठा लेता है और कंप्यूटर स्क्रीन के पास ले जाता है. वीडियो के अंत में सभी दोस्त और परिवार के सदस्यों दोनों को शुभकामनाएं देते हैं. इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 2,50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 57 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइ किया है. 

टिकटॉक पर अन्य लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''यह बहुत खूबसूरत है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''टिकटॉक मुझे हमेशा रुला देता है... आप दोनों को शुभकामनाएं''.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com