शख्स ने पानी के अंदर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इस जगह छिपाकर रखी थी अंगूठी... देखें Video

वर्जीनिया में रहने वाले ईथन ने कैरेबियन सागर में अपनी गर्लफ्रेंड मोरगन व्हिटेकर को प्रपोज किया. 30 वर्षीय ईथन ने 5 साल पहले ही अपने इस प्रपोजल की तैयारी शुरू कर दी थी.

शख्स ने पानी के अंदर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इस जगह छिपाकर रखी थी अंगूठी... देखें Video

कैरेबियन सागर में 30 फीट नीचे शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज.

नई दिल्ली:

एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए उसे पानी से 30 फीट नीचे प्रपोज किया और इस खूबसूरत पल को उनके दोस्तों ने कैमरे में कैद कर लिया. दरअसल, वर्जीनिया में रहने वाले ईथन ने कैरेबियन सागर में अपनी गर्लफ्रेंड मोरगन व्हिटेकर को प्रपोज किया. 30 वर्षीय ईथन ने 5 साल पहले ही अपने इस प्रपोजल की तैयारी शुरू कर दी थी और पिछले साल गर्मियों में स्कूबा डाइविंग करते वक्त ईथन ने अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज किया. 

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को इस अनूठे अंदाज में किया प्रपोज, Google Maps में दिखने लगी फोटो

मेट्रो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईथन ने स्कूबा डाइविंग करते वक्त नीचे से कुछ उठाने की एक्टिंग करते हुए अंगूठी निकाली और अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया. ईथन ने पूरी प्लानिंग के साथ अंगूठी को एक सीशेल में छिपाया हुआ था. इसके बाद 28 साल की मोरगन व्हिटेकर ने उसे हां कह दी. फिर दोनों एक-दूसरे को गले लगाने के बाद वापस पानी के ऊपर आ गए. 

ईथन और मोरगन अपने चार दोस्तों के साथ बोनेयर के कैरेबियन आइलैंड पर स्कूबा डाइविंग के लिए गए थे. ईथन के मोरगन को प्रपोज करने से पहले उनके सभी दोस्त कैमरा लेकर पानी में चले गए थे. फॉक्स न्यूज से बात करते हुए ईथन ने कहा, ''5 साल पहले मुझे पानी में प्रपोज करने का आइडिया आया. मुझे लगा कि यह वाकई काफी अलग और कूल है. इसलिए मैंने तय किया कि जब हम साथ में स्कूबा डाइव करेंगे तो मैं उसे प्रपोज करूंगा''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईथन और मोरगन की मुलाकात 2008 में हुई थी और दोनों इस साल अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.