पत्नी की मदद से शख्स ने 1 मिनट में पहनी 32 टी-शर्ट और तोड़ दिया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें मजेदार Video

इन सभी टी-शर्ट को एक तरीके से जमीन पर रखा गया है. ताकि रश बिना समय बर्बाद किए टी-शर्ट पहन सकें.

पत्नी की मदद से शख्स ने 1 मिनट में पहनी 32 टी-शर्ट और तोड़ दिया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें मजेदार Video

शख्स का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

 लॉकडाउन की वजह से लोगों के पास अधिक वक्त है और वो अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमा रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बहुत ही अजीब चीजों में अपना हाथ आजमा रहे हैं और वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ रहे हैं. दरअसल, यूएसए के इदाहू में रहने वाला कपल एक गिनीस वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में काम्याब रहा है. इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए शख्स ने एक मिनट में 32 टी-शर्ट पहनी. 

यूपीआई के मुताबिक, डेविड रश ने टी-शर्ट अपने लिविंग रूम में रखी और फिर इस काम में उनकी पत्नी ने उनकी मदद की. एक साथ उन्होंने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया. रश को STEM एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए 100 से अधिक गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर रश का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी पत्नी जेनिफर उनकी मदद करते हुए नजर आ रही हैं. 

इन सभी टी-शर्ट को एक तरीके से जमीन पर रखा गया है. ताकि रश बिना समय बर्बाद किए टी-शर्ट पहन सकें. आप वीडियो में पीछे की तरफ दोनों के बच्चों को भी देख सकते हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके बच्चे जानते हैं कि उनके माता-पिता इस तरह से हमेशा ही मस्ती करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश ने एक मिनट में 32 टी-शर्ट पहनी और 31 टी-शर्ट पहनने का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड पहली बार 1955 में अस्तित्व में आया था. यह एक ऐसी बुक है जिसे साल में एक बार पब्लिश किया जाता है. इस बुक में इंसानों और पर्यावरण से जुड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को दर्ज किया जाता है.