...और जब एक फोटोशूट के लिए मनीष मल्‍होत्रा ने पकड़े थे एक्ट्रेस के पैर, देखें ये Throwback Photo

मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

...और जब एक फोटोशूट के लिए मनीष मल्‍होत्रा ने पकड़े थे एक्ट्रेस के पैर, देखें ये Throwback Photo

मनीष ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अपने डिजाइनर गाउन्स और इंडियन वेयर के लिए के काफी मशहूर हैं. इंडस्ट्री की लगभग सारी एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के डिजाइनर वेयर में रैंप वॉक करती हैंं लेकिन हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई एक पुरानी तस्वीर को देख फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

दरअसल, इस तस्वीर में मनीष मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में मनीष मल्होत्रा ने लिखा, ''मैंने पूजा बेदी के पैर एक मैगजीन फोटोशूट के लिए पकड़ रखे थे... मुझे अभी भी अच्छे से याद है कि यह शूट मेरे दोस्त राजेश के घर की छत पर हो रहा था. उस दिन मैं पहली बार पूजा बेदी से मिला था और इसके बाद उन्होंने कई फिल्‍मों में मेरे द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहने. लेकिन मैं आज भी नहीं भूल पाया कि मैंने उस दिन किस तरह से उनके पैर पकड़े थे''.

मनीष मल्होत्रा की इस तस्वीर को देख फैन्स क्या सेलेब्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस पर अम्रता अरोड़ा और करिश्मा कपूर ने फायरी इमोजी शेयर किए. वहीं शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह बहुत क्यूट पिक है."  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले मनीष मल्होत्रा ने अपनी एक दूसरी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर मनीष के मॉडलिंग के दिनों की है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि उस वक्त वह 19 साल के थे. 

वैसे मनीष मल्होत्रा की इन थ्रोबैक तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है?