प्री वेडिंग प्रोग्राम के लिए परफेक्ट है मानुषी छिल्लर के ये खूबसूरत शरारा सूट्स, देखें शानदार Photos

साथ ही रोके से लेकर शादी के बीच होने वाले सभी कार्यक्रमों में भी सबसे ज्यादा खूबसूरत और दूसरों से अलग दिखना लड़की की ख्वाहिश होती है. इस वजह से हम आपके लिए मानुषी छिल्लर के ये दो एथनिक लुक हैं.

प्री वेडिंग प्रोग्राम के लिए परफेक्ट है मानुषी छिल्लर के ये खूबसूरत शरारा सूट्स, देखें शानदार Photos

मानुषी (Manushi Chhillar) की तरह आप भी शरारा सूट में दिख सकती हैं स्टाइलिश.

नई दिल्ली:

किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी का दिन उसके जीवन का बेस्ट दिन होता है. इस दिन को हर लड़की खास बनाना चाहती है. ये वही दिन होता है, जब एक लड़की ब्राइडल लुक में स्टेज पर बैठी होती है. ऐसे में केवल शादी ही नहीं बल्कि शादी से पहले के दिन भी बहुत जरूरी होते हैं. साथ ही रोके से लेकर शादी के बीच होने वाले सभी कार्यक्रमों में भी सबसे ज्यादा खूबसूरत और दूसरों से अलग दिखना लड़की की ख्वाहिश होती है. इस वजह से हम आपके लिए मानुषी छिल्लर के ये दो एथनिक लुक हैं. आप भी उनके इन लुक्स से इंस्पीरेशन ले सकती हैं. 

सगाई और शादी के लिए कोई भी लड़की खूबसूरत गाउन या फिर लाल लहंगा पहनना पसंद करती है. हालांकि, इसके बीच में होने वाले कार्यक्रमों के लिए ड्रेस पसंद कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. इसलिए आप भी मानुषी छिल्लर की तरह ये लुक्स कैरी कर सकती हैं. 

मानुषी छिल्लर का गोल्डन शरारा सूट

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) मायरा नूबरबाघ की कलेक्शन के शरारा सूट में नजर आ रही हैं. इस पर मरून फ्लोरल पैटर्न बना हुआ है. उनके इस खूबसूर शरारा का गोल्डन बोर्डर है. उन्होंने अपने शरारा को मैचिंग स्लीवलेस कुर्ती के साथ टीमअप किया है. इसके साथ उन्होंने मिंट ग्रीन दुपट्टा कैरी किया है, जिस पर गोल्डर बोर्डर लगा हुआ है. एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने गोल्ड टोन्ड इयररिंग्स और डार्क ग्रीन चूड़ियों के साथ अपना लुक कंप्लीट किया. 

मानुषी छिल्लर का ब्लू शरारा सूट


इसके साथ ही मानुषी (Manushi Chhillar) एक अन्य मायरा नुरबाघ के कलेक्शन के शरारा सूट में नजर आईं. उनके इस शारार पर हैवी प्रिंट बना हुआ था और ये ब्लू कलर का था. उन्होंने अपने शरारा को स्लीवलेस शोर्ट कु्र्ती के साथ पेयर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको मानुषी का कौन सा लुक ज्यादा पसंद आया?