Coronavirus Lockdown: मसाबा गुप्‍ता ने घर पर किया जबरदस्‍त योग, मां नीना गुप्‍ता ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) ने घर पर योग करते हुए एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

Coronavirus Lockdown: मसाबा गुप्‍ता ने घर पर किया जबरदस्‍त योग, मां नीना गुप्‍ता ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

मसाबा गुप्‍ता ने योग का बेहद कठिन व्‍हील आसन करके दिखाया

नई दिल्ली:

देश भर में लॉकडाउन (India Lockdown) हुए 10 दिन हो चुके हैं और हम सभी इतने ही दिनों से अपने-अपने घरों में बंद हैं. ऐसे में इस दौरान कुछ लोग अपनी भूली-बिसरी हॉबीज को फिर से जिंदा करने की कोशि में लगे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो नई स्किल्‍स सीख रहे हैं. वहीं, कई लोग इस दौरान ढेर सारी फिल्‍में और वेब सीरीज देखकर भी अपना टाइम पास कर रहे हैं. लेकिन सेलिब्रिटीज घर पर रहते हुए भी जमकर वर्कआउट कर रहे हैं ताकि उनकी फिटनेस जर्नी में कोई ब्रेक न आ सके. 

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता (Masaba Gupta) ने घर पर योग करते हुए एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "दुनिया को चलाने के लिए हमें स्थिर रहने के काबिल होना चाहिए - योगी मिंगुर रिनपोचे."

इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि मसाबा बहुत ही खूबसूरती से व्‍हील पोज़ कर रही हैं. इस योग सेशन के लिए मसाबा ने ग्रे कलर की स्‍पोर्ट्स ब्रा और ब्‍लैक योगा पैंट्स पहनीं थीं. इसके साथ ही उन्‍होंने बालों में बन बनाया हुआ था.

मसाबा की मां और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता ने भी अपनी बेटी की तस्‍वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा, "वाह." आपको बता दें कि 'बधाई हो' एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता खुद भी खूब योग करती हैं.

0r43c0lo

बहरहाल, हम तो आपसे यही कहेंगे कि आप भी मसाबा से इंस्पिरेशन लेकर लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा ले सकते हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com