राष्‍ट्रपति भवन के डिनर में कुछ इस अंदाज में नजर आईं मेलानिया ट्रंप, पहने झुमके और Saree जैसा गाउन

राष्‍ट्रपति भवन में हुए डिनर में डोनाल्‍ट ट्रंप की पत्‍नी और फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने खूबसूरत साड़ीनुमा गाउन में शिरकत की.

राष्‍ट्रपति भवन के डिनर में कुछ इस अंदाज में नजर आईं मेलानिया ट्रंप, पहने झुमके और  Saree जैसा गाउन

राष्‍ट्रपति भवन में ट्रंप दंपति के सम्‍मान में डिनर का आयोजन किया गया था

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के सम्‍मान में मंगलवार रात राष्‍ट्रपति भवन में भव्‍य डिनर का आयोजन किया गया था. इस डिनर में ट्रंप की पत्‍नी मेलानिया ट्रंप (Melnaia Trump), बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) समेत कई अमेरिकी मेहमानों ने शिरकत की. इस डिनर में राजनीतिक दलों के नेता, पत्रकार और कला क्षेत्र के कई दिग्‍गजों ने हिस्‍सा लिया.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन में स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में नजर आईं इवांका ट्रंप

इस डिनर में मेलानिया ट्रंप ने खूबसूरत बबलगम पिंक लॉन्‍ग गाउन पहना था, जिसे डिजाइनर कैरोलिना हरेरा ने डिजाइन किया था. नी-हाई स्लिट वाला ये गाउन भारतीय परिधान साड़ी से कुछ-कुछ मिलता-जुलता था.

लूज फिट, फ्लोई चौड़ी स्‍लीव्‍स और हाई नेक वाली इस ड्रेस की नेकलाइन में एक बो था, जो मेलानिया के कंधों से होकर नीचे की ओर लटक रहा था. कुल मिलाकर ये 'बो' काफी हद तक साड़ी के पल्‍लू जैसा लग रहा था. इस ड्रेस के साथ मेलानिया ने आम्रपाली ज्‍वेल्‍स के खूबसूरत सफेद कुंदन वाले झमके पहने. अपने इस लुक को उन्‍होंने पिंक और सिल्‍वर किटन हील्‍स के साथ कम्‍पलीट किया.

मेलानिया ने बीच से मांग निकालकर बालों पर बन बनाया. हालांकि बालों की कुछ लटें उनके चेहरे पर गिर रही थीं.

हर बार की तरह इस बार भी उन्‍होंने स्‍लीक आईलाइनर और पिंक लिप्‍स के साथ सटल मेकअप ही किया. वहीं, डोनाल्‍ड ट्रंप ने नेवी ब्‍लेजर, पैंट, क्रिस्‍प शर्ट और स्‍ट्राइप्‍ड टाई में नजर आए.

राष्‍ट्रपति भवन में ट्रंप दंपति के डिनर भोज के लिए बेहतरीन इंतजाम किया गया था. इस बाबत राष्ट्रपति भवन के प्रांगण को भव्य तरीके से सजाया गया था. करीब 130 हेक्टेयर में फैले राष्ट्रपति भवन में जगमग रोशनी के बीच ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का रस्मी स्वागत किया गया.
 

ट्रंप के स्वागत के लिए दरबार हॉल तक जाने वाली सीढ़ियों पर राष्ट्रपति के अंगरक्षक खड़े थे. विदेशी मेहमान का स्वागत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी सविता ने किया और उन्हें हॉल में लेकर गए. ट्रंप के सम्मान में रात्रिभोज में कई पकवान रखे गए जिनमें धनिए का शोरबा, पालक पापड़ी के साथ आलू टिक्की, जरखेज जमीन : सब्जियों के रस में पकाई गई मौसमी सब्जियां : और दाल रायसीना शामिल थे. इसके अलावा कई मांसाहारी व्यंजन और मिठाइयां इसमें शामिल रहीं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com