NDTV Khabar

Met Gala में सबसे हटके अंदाज़ में नज़र आईं प्रिंयका चोपड़ा, देखें PHOTOS

प्रियंका का ये लुक मदर मैरी से इंस्पायर्ड था, जिसे स्टाइलिस्ट Cristina Ehrlich ने स्टाइल किया. गाउन के साथ ही उनके प्लास्टर्ड हेयर, बोल्ड लिप्स और जूलरी प्रियंका के लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Met Gala में सबसे हटके अंदाज़ में नज़र आईं प्रिंयका चोपड़ा, देखें PHOTOS

मेट गाला 2018: मरून ड्रेस में रेड कार्पेट पर उतरीं प्रियंका

खास बातें

  1. Met Gala पहुंची प्रियंका चोपड़ा
  2. राल्फ लॉरेन के गाउन में आईं नज़र
  3. मरून रंग के वेलवेट ट्रेन गाउन में दिखीं
नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने मेट गाला (Met Gala) रेड कार्पेट पर दूसरी बार एंट्री मारी. इस बार वो डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन के मरून रंग की वेलवेट ट्रेन गाउन में दिखीं. इस साल 2018 की मेट गाला की थीम 'Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination' थी. इस गाउन में सबसे खास था सॉरोस्की क्रिस्टल से जड़ा हुआ केप और हूड. इस एम्ब्रॉयडेड केप और हूड को हाथों से जड़ा गया, जिसे बनाने में 250 घंटों (लगभग 10 दिन से ज्यादा) का समय लगा.  
 
met gala

प्रियंका का ये लुक स्टाइलिस्ट Cristina Ehrlich ने स्टाइल किया. गाउन के साथ ही उनके प्लास्टर्ड हेयर, बोल्ड लिप्स और जूलरी प्रियंका के लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं.
 
priyakna chopra

इस गाउन के डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट इसकी डिटेल्स को पोस्ट किया. 
 
 

A post shared by Ralph Lauren (@ralphlauren) on


उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन साल 2017 के मेट गाला में प्रियंका के ट्रेन कोट को काफी ट्रोल किया गया था. इस ट्रोलिंग का जवाब प्रियंका ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर हो रही मीम्स को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दिया. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले साल ट्रोल हुई इस ड्रेस की तस्वीरें फिर शेयर कर रही हैं. 
 


टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement