Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग से परेशान हुई मिलिंद सोमन की पत्नी तो Throwback Pic की शेयर, लिखा...

मिलिंद (Milind Soman) और अंकिता (Ankita Konwar) अक्सर ही कहीं न कहीं घूमते रहते हैं लेकिन कोरोनावायरस के कारण वो कहीं भी जा नहीं पा रहे हैं और इस वजह से अंकिता अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं.

Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग से परेशान हुई मिलिंद सोमन की पत्नी तो Throwback Pic की शेयर, लिखा...

अंकिता ने हाल ही में अपनी और मिलिंद की इस तस्वीर को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा गया है. इतना ही नहीं लोगों को अधिक सावधान और घरों में ही रहने की सलाह दी गई है. ऐसे में बहुत से लोगों को अपने ट्रैवलिंग प्लान भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं. इसी बीच मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकित ने बताया कि वह किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग मैंटेन कर रही हैं. 

मिलिंद और अंकिता अक्सर ही कहीं न कहीं घूमते रहते हैं लेकिन कोरोनावायरस के कारण वो कहीं भी जा नहीं पा रहे हैं और इस वजह से अंकिता अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं. वह ट्रैवलिंग मिस कर रही हैं और इससे निपटने के लिए उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. 

Newsbeep

इस तस्वीर में मिलिंद और अंकिता रास्थान के थार में नजर आ रहे हैं और काफी रोमेंटिक सेटअप नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ''जब आप चिड़चिड़ा महसूस करने लगें क्योंकि आप ट्रैवलिंग बहुत मिस कर रहे हैं तो आप अपनी पुरानी तस्वीरें देखते हैं ताकि आप अच्छा महसूस कर सकें. तो आपको सोशल डिस्टेंसिंग के बाद कैसा लग रहा है और इससे कैसे डील कर रहे हैं''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''कोरोना के वक्त पर प्यार''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''कपल्स गोल''.  मिलिंद सोमन ने अंकिता से 2018 में शादी की थी.