मिलिंद सोमन का 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप? PHOTOS में जानें क्या है सच्चाई

मिलिंद और अंकिता की उम्र में 25 साल का फर्क है. मिलिंद की उम्र 52 साल है और अंकिता फिलहाल 27 की हैं. इनका अफेयर सोशल मीडिया पर उम्र की वजह से ही ट्रोल हुआ था.

मिलिंद सोमन का 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप? PHOTOS में  जानें क्या है सच्चाई

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर का ब्रेकअप!

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर 21 अप्रैल को शादी करने वाले थे, ऐसी खबरें कुछ दिनों पहले मीडिया में छाई हुई थी. लेकिन अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है अंकिता ने अपनी उम्र का हवाला देकर यह बात बोली है कि 'मैं अभी छोटी हूं और इस उम्र में शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं. फिलहाल मुझे फ्रीडम चाहिए और उम्मीद है कि इस बात को मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे. 

Mukesh Ambani B'Day Special - चेहरे पर मुस्कान, गाड़ियों के हॉर्न का शोर और मुकेश अंबानी का सवाल..."क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"

आपको बता दें मिलिंद और अंकिता की उम्र में 25 साल का फर्क है. मिलिंद की उम्र 52 साल है और अंकिता फिलहाल 27 की हैं. इनका अफेयर सोशल मीडिया पर उम्र की वजह से ही ट्रोल हुआ था, लेकिन बावजूद उसके मिलिंद अंकिता से शादी करना चाहते हैं. इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन शादी सिर्फ 3 साल ही चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया.  

लालू के बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय की सगाई की EXCLUSIVE तस्वीरें

Newsbeep

इस ब्रेकअप की खबरों को गलत साबित करते हुए अंकिता कंवर और मिलिंद सोमन दोनों ही अपने सोशल अकाउंट्स पर कई तस्वीरें पोस्ट कर इस ब्रेकअप की अफवाह करारा जवाब दे रहे हैं और बता रहे हैं कि दोनों आज भी साथ हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

 

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on


 

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on