मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता संग रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर करते आए नजर, देखें यह Video

वीडियो के बैकग्राउंड में एली गॉल्डिंग (Ellie Goulding) का हिट गाना ''लव मी लाइक यू डू...'' सुनाई दे रहा है. वीडियो में अंकिता साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में नजर आ रही हैं. वहीं मिलिंद इस दौरान ब्लू शर्ट और पैंट में दिखाई दिए.

मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता संग रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर करते आए नजर, देखें यह Video

अंकिता ने वैलेंटाइन डे के इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया है.

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो वैलेंटाइन्स डे का है. इस वीडियो में वह और मिलिंद एक रेस्टोरेंट में जाते हुए नजर आ रहे हैं, जहां वह अपनी पार्टनर के लिए चेयर पीछे करते हैं और उनके बैठने के बाद खुद सामने वाली कुर्सी पर जाकर बैठ जाते हैं. दोनों यहां एक साथ कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आते हैं. 

बता दें, वीडियो के बैकग्राउंड में एली गॉल्डिंग (Ellie Goulding) का हिट गाना ''लव मी लाइक यू डू...'' सुनाई दे रहा है. वीडियो में अंकिता साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में नजर आ रही हैं. वहीं मिलिंद इस दौरान ब्लू शर्ट और पैंट में दिखाई दिए. वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ''प्यार आसानी से नाराज नहीं होता है, यह गलती का कोई रिकॉर्ड नहीं रखता है. प्यार बुराई में नहीं बल्कि सच्चाई से खुश होता है. यह हमेशा सुरक्षा करता है, हमेशा भरोसा करता है, हमेशा उम्मीद करता है और हमेशा संरक्षित करता है. प्यार कभी विफल नहीं होता है''. 

मिलिंद और अंकिता के फैन्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने लिखा, ''आप दोनों प्यार के एंबेस्डर हैं''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''जेंटलमैन''.

इससे पहले वैलेंटाइन डे पर अंकिता ने मिलिंद और अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मिलिंद और अंकिता ने साल 2018 में शादी की थी.