सेल्फ आइसोलेशन में ये है मिलिंद सोमन का डेली रूटीन, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस दौरान एक ओर जहां कुछ लोग रोज अपना टाइम पास करने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने घर पर रहते हुए अपने रूटीन फिक्स कर लिए हैं, जिसमें घर से काम करना भी शामिल है.

सेल्फ आइसोलेशन में ये है मिलिंद सोमन का डेली रूटीन, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपना डेली रूटीन बताया है.

नई दिल्ली:

देशभर में किए गए लॉकडाउन के कारण सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान एक ओर जहां कुछ लोग रोज अपना टाइम पास करने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने घर पर रहते हुए अपने रूटीन फिक्स कर लिए हैं, जिसमें घर से काम करना भी शामिल है. यहां तक कि सेलेब्स भी घर पर रहते हुए रूटीन फॉलो कर रहे हैं. 

इसी बीच मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने लॉकडाउन के दौरान अपना डेली रूटीन शेयर किया है. सुपरमॉडल मिलिंद ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''हम खाना बनाने, खाने, साफ सफाई रखने, एक्सरसाइज करने, सोना और अगले दिन फिर यही शेड्यूल फॉलो करने का काम कर रहे हैं. हम लोग रोज सीढ़ियों पर चढ़ते हैं और उतरते हैं, मेडिटेशन करे हैं, अलग-अलग तरह के पुशअप करते हैं, प्लैंक, स्किपिंग और थोड़ा बहुत योगा करते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ मिलिंद ने यह भी लिखा कि, ''रोज फ्रूट और खिचड़ी खाते हैं और हर हफ्ते शेड्यूल में एक नया गोल एड करते हैं. हफ्ते में सिर्फ 2 दिन मार्केट जाते हैं.'' मैंने अभी अंकिता के लिए बेहद ही स्वादिष्ट ऑमलेट बनाया है. इसके साथ ही मिलिंद ने फैन्स से पूछा क्या मुझे गिटार बजाना सीखना चाहिए? और साथ ही फैन्स से यह भी पूछा कि क्या वो क्वारंटाइन के दौरान कुछ नया सीख रहे हैं?