सोनम वांगचुक के मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स को बैन करने की अपील के बाद मिलिंद सोमन ने अपना TikTok किया डिलीट

अपने इस वीडियो में वांगचुक ने कहा, ''केवल जवान ही नहीं बल्कि नागरिकों को भी चीन को जवाब देना चाहिए''. इस वीडियो में उन्होंने कहा था, इस बार भारत की बुलेट पावर से ज्यादा वॉलेट पावर काम आएगी.

सोनम वांगचुक के मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स को बैन करने की अपील के बाद मिलिंद सोमन ने अपना TikTok किया डिलीट

मिलिंद सोमन ने टिकटॉक हैंडल डिलीट कर दिया है.

नई दिल्ली:

सुपर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को जानकारी दी है कि वह अब टिकटॉक पर नहीं हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह ट्वीट सोनम वांगचुक के एक वीडियो के बाद सामने आया है. इस वीडियो में सोनम वांगचुक ने मेड इन चाइना प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बंद करने की अपील की थी. 

मिलिंद द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''मैं टिकटॉक पर अब नहीं हूं''. इसके साथ उन्होंने #BoycottChineseProducts का इस्तेमाल किया. इसके साथ उन्होंने वांगचुक के वीडियो की एक क्लिप भी शेयर की. 

यहां आपको बता दें कि आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ''3 इडियट्स'' में उनका किरदार सोनम वांगचुक से ही प्रेरित था. हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''चीन को जवाब सेना देगी बुलेट से, नागरिक देंगे वॉलेट से''. सोनम वांगचुक का यह वीडियो लद्दाख में हुए चीन और भारत के बीच हुए विवाद पर सामने आया है. 

अपने इस वीडियो में वांगचुक ने कहा, ''केवल जवान ही नहीं बल्कि नागरिकों को भी चीन को जवाब देना चाहिए''. इस वीडियो में उन्होंने कहा था, इस बार भारत की बुलेट पावर से ज्यादा वॉलेट पावर काम आएगी. इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि हर साल चीन, भारत के साथ अपने व्यापार से 5 लाख करोड़ रुपये कमाता है और बाद में इस पैसे का इस्तेमाल सीमा पर हमारे जवानों को मारने के लिए करता है. 

इसी बीच मिलिंद के फैन्स ने उनके इस कदम की सराहना करते हुए कई ट्वीट्स किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे मिलिंद सोमन के टिकटॉक को बॉयकॉट करने पर आपका क्या खयाल है?