ड्राइविंग सीख रहे मिलिंद सोमन ने उम्र को लेकर कह दी ये बात, इंस्टाग्राम यूजर्स ने जमकर सराहा

सुपरमॉडल मिलिंद सोमन 54 साल की उम्र में ड्राइविंग सीख रहे हैं. मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

ड्राइविंग सीख रहे मिलिंद सोमन ने उम्र को लेकर कह दी ये बात, इंस्टाग्राम यूजर्स ने जमकर सराहा

मिलिंद सोमन ने ड्राइविंग सीखने की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

खास बातें

  • सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ड्राइविंग सीख रहे हैं
  • मिलिंद सोमन ने कहा कि सीखने के लिए उम्र मायने नहीं रखती
  • मिलिंद सोमन की उम्र 54 साल है
नई दिल्ली:

कई लोगों को यह बात खलती है कि उनके साथ के लोगों को ड्राइव करना आता है और उन्होंने कभी ड्राइव नहीं किया है. कुछ लोग समय न मिलने तो कुछ लोग मौका न मिलने के चलते ड्राइविंग सीख नहीं पाते हैं. अगर आप को भी ड्राइविंग करना नहीं आता है और आपको लगता है कि ड्राइविंग सीखने की आपकी उम्र निकल चुकी है तो यह खबर आपको प्रेरित करेगी. सुपरमॉडल मिलिंद सोमन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट से आपको मालूम चलेगा कि ड्राइविंग सीखने की कोई उम्र नहीं होती है. बता दें कि मिलिंद सोमन 54 साल की उम्र में ड्राइविंग सीख रहे हैं.

मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर ने शूट किया है. जिसमें मिलिंद सोमन ड्राइव करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को कैप्शन दिया गया है, "मेरी नई उपल्ब्धि. ज्यादातर लोग 18 साल की उम्र में सीखते हैं, मैं 54 साल की उम्र में सीख रहा हूं. कुछ भी सीखने के लिए कभी भी देरी नहीं होती है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद सोमन का यह पोस्ट देखने के बाद बहुत से इंस्टा यूजर्स प्रेरित हुए. यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा कि मैंने 35 साल की उम्र में भरतनाट्यम सीखना शुरू किया था. ड्राइविंग सीखना भी मेरी बकेट लिस्ट में शामिल है. इसलिए सीखना कभी रुकना नहीं चाहिए भले ही उम्र कितनी ही क्यों न हो. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप मुझे ड्राइविंग सीखने के लिए प्ररित किया है.  एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि मैं 39 साल की हूं और मुझे ड्राइविंग करना नहीं आता है. जबकि एक अन्य ने लिखा कि सीखने में इसलिए समय लगता है क्योंकि आप अपनी मंजिल की ओर बढ़ रहे होते हैं.