NDTV Khabar

मिलिंद सोमन ने 2 डिग्री सेल्सियस में की अंडरवाटर रनिंग, पीठ पर 12 किलो वजन रखकर यूं लगाई दौड़...देखें Photo

इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, '10 दिन पहले आइसलैंड में हुई डाइव की तैयारी करने के लिए पीठ पर 12 किलो वजन रख अंडरवाटर रनिंग करना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिलिंद सोमन ने 2 डिग्री सेल्सियस में की अंडरवाटर रनिंग, पीठ पर 12 किलो वजन रखकर यूं लगाई दौड़...देखें Photo

मिलिंद सोमन ने की अंडरवाटर रनिंग

अगर आपको फिटनेस इंस्पिरेशन की जरूरत हो तो मिलिंद सोमन (Milind Soman) की इस तस्वीर को देखिए. 53 साल के मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन की ये लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. दिन-ब-दिन फिटनेस के लिए बढ़ते उनके प्यार को देख फैन्स भी सोच में है कि कैसे कोई इतना फिट रह सकता है. हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में वो अंडरवाटर रनिंग करते हुए दिख रहे हैं. उससे भी खास बात ये कि वो अपनी पीठ पर 12 किलो वजन रख पानी में दौड़ रहे हैं. 

इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, '10 दिन पहले आइसलैंड में हुई डाइव की तैयारी करने के लिए पीठ पर 12 किलो वजन रख अंडरवाटर रनिंग. सही तैयारी हो तो सबकुछ मुमकिन है, चाहे वो 2 डिग्री सेल्सियस में फ्री डाइव ही क्यों ना हो. अपने लक्ष्य को समझो और उसी हिसाब से आगे बढ़ो. ज़िंदगी में फिर सबकुछ हासिल कर सकते हो.'


मिलिंद सोमन की इस शानदार पोस्ट पर उनकी पत्नी अंकिता कुंवर ने कमेंट कर लिखा, 'तुम गजब के इंसान हो.'

98hmhae

वहीं, ऐसा पहली बार नही है जब मिलिंद सोमन ने अपनी फिटनेस से जुड़ी कोई पोस्ट की हो. इससे पहले भी मिलिंद सोमन पुश-अप्स और रनिंग करते हुए भी काफी वीडियो और फोटोज़ शेयर कर चुके हैं.

पुश-अप्स करते हुए मिलिंद सोमन...

टिप्पणियां

रनिंग करते हुए मिलिंद सोमन...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement