मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी पुरानी Photo, कुछ इस अंदाज में आ रही हैं नजर

मीरा ने खुद की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चूड़ा और कलीरे पहने हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनके कलीरे और चूड़ा सेरेमनी की है.

मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी पुरानी Photo, कुछ इस अंदाज में आ रही हैं नजर

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) आज के वक्त में इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक है. दोनों अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स को मेजर रिलेशनशिप गोल्स देते हुए नजर आते हैं. कुछ दिन पहले ही मीरा ने होली सेलिब्रेशन के दौरान एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके गले पर एसके यानी शाहिद कपूर लिखा हुआ था. 

फैन्स को मीरा की यह तस्वीर काफी पसंद आई थी. इसके बाद हाल ही में मीरा ने अपनी शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, आज गुरुवार है और अक्सर ही बॉलीवुड स्टार्स गुरुवार को अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच आज मीरा ने अपने फैन्स के साथ शादी की ये तस्वीरें शेयर की हैं. 

मीरा ने खुद की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चूड़ा और कलीरे पहने हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनके कलीरे और चूड़ा सेरेमनी की है. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''यह खट्टी-मीठी याद है, जो जो मेरे दिल में बसी हुई है. मैं उस पल को मिस कर रही हूं और इस सेलिब्रेशन को भी मिस कर रही हूं''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर की गई इस तस्वीर में मीरा येलो रंग के सूट में नजर आ रही हैं और उन्‍होंने फूलों से बनी ज्वेलरी पहनी हुई है. उन्होंने हाथ में पिंक कलर की चूड़ियां पहनी हुई हैं.