Happy Mother's Day 2020: मां-बेटी की ये जोड़‍ियां हैं बेहद स्‍टाइलिश, देखें Photos

Mother's Day 2020: नीता अंबानी और ईशा अंबानी हमेशा ही अपने स्टाइलिश लुक से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. यहां तक कि कई बार दोनों सेम कलर में ट्विनिंग भी करती हैं.

Happy Mother's Day 2020:  मां-बेटी की ये जोड़‍ियां हैं बेहद स्‍टाइलिश, देखें Photos

Mother's Day 2020: ये हैं इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ियां.

नई दिल्ली:

Mother's Day 2020: आज मदर्स डे है और ऐसे में फेमस मां-बेटी की जोड़ी की बात न की जाए तो यह जश्न अधूरा रह जाएगा. दरअसल, मां-बेटी की ऐसी कई जोड़‍ियां हैं जो अपने स्टाइलिश अंदाज से हमेशा फैन्स का दिल जीत लेती हैं. फिर चाहे अवॉर्ड शो हो या कोई बॉलीवुड पार्टी. मां-बेटी की ये जोड़‍ियां हमेशा हिट रहती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि इन स्टाइलिश मां-बेटियों की जोड़ी में किनका नाम शामिल है. 

नीता अंबानी और ईशा अंबानी
अब जब हम स्टाइलिश मां बेटी की जोड़ियों की बात कर रहे हैं तो इस लिस्ट में सबसे पहले नीता अंबानी और ईशा अंबानी का ही नाम है. नीता अंबानी और ईशा अंबानी का ड्रेसिंग सेंस हर मौके पर एक दम पर्फेक्‍ट होता है. यहां तक कि कई बार दोनों सेम कलर में ट्विनिंग भी करती हैं. नीता अंबानी और ईशा अंबानी के स्टाइलिश लुक्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं.

नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की एक्टिंग से लेकर उनके हेयरस्टाइल और लुक्स हर चीज को फैन्स काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी कुछ कम नहीं है. मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और वह हमेशा अपने लुक को अपडेट करती रहती हैं. नीना और मसाबा दोनों की जोड़ी भी स्टाइलिंग में पीछे नहीं है. 

गौरी खान और सुहाना खान
बॉलीवुड के किंग खान की पत्‍नी गौरी खान अपने पति की ही तरह ट्रेंड सेटर हैं. गौरी खान का फैशन सेंस हर मामले में रॉयल और ग्‍लैमरस है. मां गौरी की ही तरह बेटी सुहाना को भी फैशन गेम की अच्‍छी नॉलेज है. आए‍ दिन स्‍टाइलिश सुहाना की फोटो वायरल होती रहती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मां-बेटी की ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्‍टाइलिश जोड़ी में से एक है. 

काजोल और नायसा
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर तरह के लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. वह हमेशा अपने लुक्स से ट्रेंड सेट करती हैं लेकिन उनकी बेटी नायसा भी कुछ कम नहीं है. नायसा भी काफी खूबसूरत हैं और वह काफी फैशनेबल भी हैं. नायसा भले ही सोशल मीडिया और कैमरे से दूरी बनाकर रखती हों लेकिन काजोल अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

श्वेता बच्चन और नव्या नंदा
श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नंदा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. श्वेता बच्चन अपने स्टाइल गेम को ऑन रखना जानती हैं और उनकी बेटी भी कई बार स्टाइलिश लुक्स में नजर आई हैं. श्वेता अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान और अमृता अरोड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद से ही फैन्स का दिल जीत लिया था. इसके बाद अब उनके फैशन स्टाइल को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनकी मां अमृता भी हमेशा क्लासी और ट्रेंडिंग लुक्स में नजर आती हैं. मां-बेटी की यह जोड़ी वाकई एलिगेंट है. 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on