मोनी रॉय का अब तक का सबसे खूबसूरत साड़ी लुक, क्या आपने देखा?

मोनी रॉय इस शो के फ्रंट रो में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की बीड्स फ्रिंजेज वाली ग्रे सैटिन साड़ी में थीं. ये साड़ी मोनी पर बहुत ही क्लासी लग रही थी.  

मोनी रॉय का अब तक का सबसे खूबसूरत साड़ी लुक, क्या आपने देखा?

मोनी रॉय का इससे खूबसूरत साड़ी लुक नहीं देखा होगा आपने

नई दिल्ली:

मोनी रॉय टीवी पर नागिन का किरदार निभाने के बाद छा गईं. इनकी हर प्रेजेंस मीडिया में खबरे बन जाती हैं. हाल ही में मोनी रॉय डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की सेक्सी ग्रे साड़ी में नजर आईं. वह मिजवान फैशन शो में शामिल हुई थीं. इस फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के क्रिएशन शोकेस हुए. इस शो के शो-स्टपर थे दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर, दोनों बहुत लंबे समय के बाद एक साथ नज़र आए. 

एयरपोर्ट लुक में धमाल मचा रही है मलाइका और अमृता की जोड़ी

मोनी रॉय इस शो के फ्रंट रो में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की बीड्स फ्रिंजेज वाली ग्रे सैटिन साड़ी में थीं. ये साड़ी मोनी पर बहुत ही क्लासी लग रही थी. सेंटर पार्टिट स्ट्रेट हेयर स्टाइल इस लुक को और निखार रहा था. इस लुक की खास बात थी नो जूलरी, मोनी रॉय ने साड़ी के साथ कोई जूलरी कैरी नहीं की. बल्कि साड़ी के सीक्वन ब्लाउज को ही नेकलेस की तरह इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं इस एम्ब्रॉयडेड नेट ब्लाउज को और हेवी दिखाने के लिए मोनी ने साड़ी के पल्लू को ही गले में लपेटा. एक्सेसरीज़ के नाम पर उनके हाथ में सिर्फ साड़ी से मैच करता हुआ ग्रे सीक्वन क्लच था.    

Newsbeep

लालू के बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय की सगाई की EXCLUSIVE तस्वीरें​
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on


अगर आपको भी शादी या पार्टीज़ में साड़ी पहनना पसंद हो मोनी रॉय का ये लुक आपको स्टाइलिश दिखा सकता है. मिनिमल एक्सेसरीज़ के साथ मोनी रॉय का ये लुक बहुत ही ग्रेसफुल था. अगर आप भी लुक को बहुत हेवी जूलरी या मेकअप से ब्लिंगी बनाना पसंद नहीं करती तो मोनी का ये अवतार आपको इंस्पायर कर सकता है. 

लालू के बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय की सगाई की EXCLUSIVE तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आजकल पार्टीज़ के लिए ग्रे कलर ट्रेंड में है. सिर्फ मोनी रॉय ही नहीं करीना कपूर, आथिया शेट्टी, मलाइका अरोड़ा खान, सोनाक्षी सिन्हा और यहां तक फरवरी 2018 में श्रीदेवी भी ग्रे जैकेट साड़ी में नजर आई थीं.