Mouni Roy ब्लू को-ओर्ड सेट में लग रही हैं जलपरी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं ये तस्वीरें

Mouni Roy Outfits: मौनी रॉय ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से ही आए दिन उनके एक के बाद एक नए लुक की चर्चा होती रहती है.

Mouni Roy ब्लू को-ओर्ड सेट में लग रही हैं जलपरी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं ये तस्वीरें

Mouni Roy ब्लू को-ऑर्ड सेट में दिख रही हैं बेहद ग्लैमरस, देख उड़ जाएंगे आपके होश.

Mouni Roy Outfits : मौनी रॉय (Mouni Roy) ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से ही आएदिन उनके एक के बाद एक नए लुक की चर्चा होती रहती है. कभी उनका एथनिक लुक वाहवाही बटोरता है तो कभी वे अपने बोल्ड अंदाज से हर तरफ सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं. मौनी के इन दमदार आउटफिट्स को अपने फैंस से साझा करने के चलते भी वे इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं. इससे उनके फैंस को भी उनके अमेजिंग फैशन सेंस का पता चलता रहता है. अपनी हालिया पोस्ट की तस्वीरों में मौनी  (Mouni Roy) ब्लू कलर के को-ऑर्ड सेट में नज़र आ रही हैं. इस ब्लू को-ऑर्ड सेट का पेस्टल क्रॉप टॉप स्कार्फ स्टाइल का है जिसके साथ मोनी ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. यह क्रॉप टॉप इन्वर्टेड हेमलाइव डिज़ाईन का है, वहीं, स्कर्ट पर साइड में स्लिट कट लगा हुआ है. इसके साथ ही मौनी ने अपने लुक को पूरा करते हुए टाई-डाई पैटर्न का श्रग लिया हुआ है. अपने मेकअप लुक को कंप्लीट करते हुए मौनी ने ऑंखों पर गहरे काजल और न्यूड लिप्स्टिक को चुना है. दोनों ही चीजें मौनी के फीचर्स को कॉम्लीमेंट कर रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि मौनी (Mouni Roy) के खुले लहलहाते बाल ऑवरऑल लुक पर चार चाँद लगा रहे हैं. 

सभी को फैशन गोल्स देती हुई मौनी (Mouni Roy) की यह फोटो भी बेहद ग्लैमरस है. इसमें मोनी व्हाइट हाल्टर टॉप में नज़र आ रही हैं जिसका डि़जा़इन कुछ-कुछ स्कार्फ जैसा है. इस टॉप के साथ उन्होंने वाइड लेग्गड पैंट्स पहनी हुई हैं. 

मौनी (Mouni Roy) के कई आउटफिट्स ऐसे हैं जो फैशनेबल होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी हैं. इस पोस्ट में मौनी एक और क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं. यह स्ट्रैपी टॉप भी टाई-डाई स्टाइल का है जिसके साथ मोनी ने ब्लैक वाइड ट्राउजर भी पहना है. 

इस क्लासी समर आउटफिट में मौनी (Mouni Roy) बिल्कुल दीवा लग रही हैं. यह ऑफ शॉल्डर पिंक ड्रेस मौनी पर खूब फब रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com