NDTV Khabar

MS Dhoni ने पत्नी साक्षी के बारे में छेड़ी बात, बोले - शादी से पहले सारे आदमी...लेकिन!

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के एक इवेंट में कहीं. धोनी ने कहा 'शादी से पहले सारे आदमी शेर होते हैं. लेकिन शादी का असली मतलब 55 साल की उम्र के बाद पता चलता है. मैं अपनी पत्नी को सबकुछ करने देता हूं जिससे उसे खुशी मिलती है. क्योंकि अगर वो खुश रहेगी तो मैं खुश रहूंगा.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni ने पत्नी साक्षी के बारे में छेड़ी बात, बोले - शादी से पहले सारे आदमी...लेकिन!

एमएस धोनी पत्नी साक्षी के साथ...

नई दिल्ली:

पूर्व टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का कहना है कि वो एक आइडल पति के भी बेहतर पति हैं. क्योंकि वो अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को कभी भी रोकते-टोकते नहीं. बल्कि साक्षी को वो सबकुछ करने देते हैं, जो वो करना चाहती हैं. ये बात महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के एक इवेंट में कहीं. धोनी ने कहा 'शादी से पहले सारे आदमी शेर होते हैं. लेकिन शादी का असली मतलब 55 साल की उम्र के बाद पता चलता है. मैं अपनी पत्नी को सबकुछ करने देता हूं जिससे उसे खुशी मिलती है. क्योंकि अगर वो खुश रहेगी तो मैं खुश रहूंगा.'

बता दें, एमएस धोनी और साक्षी रावत की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम है जीवा. जीवा के वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. 

कभी शायरी तो कभी सेल्फी से छाई रहती हैं अमृता फडणवीस, जानिए उनके बारे में 10 खास बातें


जीवा धोनी की वीडियो

जीवा का एक और वीडियो

मैगी की खीर के बाद अब ट्रेंड में आया 'दाल मखनी कैपेचीनो', क्या आपने देखा!

कौन हैं साक्षी धोनी?
साक्षी रावत एमएस धोनी के साथ स्कूल में साथ पढ़ा करती थीं. दोनों उत्तराखंड, देहरादून, शामली के डीएवी जवाहर विद्या मंदिर में एक पढ़ाई करते थे. शादी के दौरान साक्षी धोनी कोलकाता के होटल ताज में बतौर ट्रेनी काम करती थीं. उन्होंने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. 

एमएस धोनी और साक्षी की शादी

साक्षी धोनी और एमएस धोनी की शादी देहरादून में हुई थी. क्योंकि साक्षी का परिवार देहरादून में रहता है. इस शादी में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्रहिम, डायरेक्टर फरहा खान और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना, आरपी सिंह, हरभजन सिंह और आशीष नेहरा शामिल हुए थे. वहीं, एनसीपी नेता शरद पवार (Sharad Pawar) और वसुंधरा राजे भी इस शादी में शामिल हुई थीं. वहीं, एमएस धोनी की लाइफ पर बॉलीवुड में फिल्म भी बन चुकी है. इस फिल्म में भी धोनी और साक्षी की लवस्टोरी दिखाई गई है.

लाइफस्टाइल से जुड़ी और खबरें...

रानी मुखर्जी का सूट देख डिज़ाइनर पर भड़के लोग, बोले - 'बिल्कुल रणवीर सिंह लग रहे हो...'

TikTok Video: पति को शॉपिंग पर ले जाने के लिए पत्नी ने ढूंढा अनोखा फॉर्मूला, झट से हो गया तैयार

टिप्पणियां

Surya Grahan 2019: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण 26 दिसंबर को, भारत के इस शहर से दिखेगा सबसे साफ

इस देश में शुरू होगा 'प्री-वेडिंग कोर्स', फेल होने पर सरकार छीन लेगी शादी का अधिकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement