नीना गुप्‍ता ने बनाया मजेदार ऑरेंज केक, कहा- "देसी लड़की...", देखें Video

मुक्‍तेश्‍वर में पति के साथ सेल्‍फ क्‍वारंटीन रह रहीं नीना गुप्‍ता ने ऑरेंज केक बेक किया है.

नीना गुप्‍ता ने बनाया मजेदार ऑरेंज केक, कहा-

नीना गुप्‍ता इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने शुक्रवार को ऑरेंज केक बनाकर वीकएंड की तैयारी कर ली है. उन्‍होंने न सिर्फ केक बनाया बल्‍कि इंस्‍टाग्राम पर उसकी एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर भी की. 60 साल की एक्‍ट्रेस ने बेकिंग सेशन का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्‍होंने दूसरी बार ऑरेंज केक बनाया है. 

नीना गुप्‍ता ने कहा, "मैंने ऑरेंज केक बेक किया है और ये दूसरी बार है जब मैं इसे बना रही हूं." इसके बाद उनहोंने ओवन खोलकर चाकू से यह चेक किया कि केक सही से बेक हुआ है या नहीं और फिर कहने लगीं,  "हां, ये बन गया." केक को ओवन से बाहर निकालते वक्‍त वो बड़ी खुश लग रही थीं. 

केक बनने की खुशी में एक्‍साइटेड नीना गुप्‍ता ने अपने फैंस को नजदीक से भी केक दिखाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "देसी लड़की विलायती हो गई है जी." 

देखें वीडियो 

Desi ladki vilaiti ho gaee hai ji

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्‍ता के बनाए इस केक को देखकर उनके फैन काफी इम्‍प्रेस हुए और इस पोस्‍ट पर ढेरों कॉमेंट्स भी आए. एक यूजर ने लिखा, "यम्‍मी इन माई टमी." एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "आप बहुत क्‍यूट हो और जमीन से जुड़ी हुई भी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 'बधाई हो' और 'मुल्‍क' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं नीना गुप्‍ता इन दिनों पति विवेक मेहरा के साथ उत्तराखंड के मुक्‍तेश्‍वर में बने अपने घर में सेल्‍फ क्‍वारंटीन हैं.