नीना गुप्ता ने लॉकडाउन में इस वजह से पति विवेक से बात करने के लिए सीखी Sign Language, वीडियो शेयर कर कहा...

वीडियो के कैप्शन में नीना (Neena Gupta) ने लिखा, ''बेस्ट पार्ट यह है कि वीडियो को पति ही शूट कर रहे थे. विवेक वीडियो शूट करने के लिए शुक्रिया''.

नीना गुप्ता ने लॉकडाउन में इस वजह से पति विवेक से बात करने के लिए सीखी Sign Language, वीडियो शेयर कर कहा...

नीना (Neena Gupta) ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके पति विवेक मेहरा ने रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में वह मोबाइक फोन के एडिक्शन के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह वीडियो में साइन में बात करने वाली भाषा का भी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रही हैं. दरअसल, नीना ने फैन्स को बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान इशारों में बात करने वाली भाषा सीखी है क्योंकि उनके पति हमेशा फोन में व्यस्त रहते थे. 

वीडियो के कैप्शन में नीना ने लिखा, ''बेस्ट पार्ट यह है कि वीडियो को पति ही शूट कर रहे थे. विवेक वीडियो शूट करने के लिए शुक्रिया''. वीडियो में नीना ने कहा, 'लॉकडाउन के दौरान मैंने नई चीज सीखी है. मैंने इशारों में बात करने वाली भाषा सीखी है. मेरे पति हमेशा फोन में लगे रहते थे. 90 % वह फोन में ही बिजी रहते थे. इसके बाद उन्होंने फैन्स को दिखाया कि जब भी उनके पति फोन पर बिजी होते थे तो वह इशारों में उनसे कैसे बात करती थीं. उन्होंने इशारों के जरिए बताया कि खाना खाने, सोने और वॉक पर जाने के लिए वह अपने पति से कैसे बात करती हैं.'' 

Newsbeep

नीना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ''बहुत मजेदार लेकिन आज के वक्त का सच. शुक्रिया कि आपने यह वीडियो शेयर किया''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''अंदाजा लगाएं कि बहुत सी महिलाएं इसी तरह से अपने पति से बात करती होंगी क्योंकि वो ज्यादातर फोन पर ही रहते हैं''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि नीनी गुप्ता लॉकडाउन होने से कुछ वक्त पहले छुट्टियां बिताने के लिए अपने पति के साथ मुक्तेश्वर गई थीं और इसके बाद से वह यहीं रह रही हैं.