पहाड़ों पर बने अपने घर में इस तरह रह रही हैं नीना गुप्‍ता, काट रही हैं घास, देखें Video

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बगीचे की घांस काटते हुए नजर आ रही हैं. 

पहाड़ों पर बने अपने घर में इस तरह रह रही हैं नीना गुप्‍ता, काट रही हैं घास, देखें Video

नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपने मुक्तेश्वर वाले घर में हैं. वह लॉकडाउन होने से पहले यहां छुट्टियां बिताने गई थीं लेकिन बंदर के कारण वहीं रह रही हैं. इसी बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बगीचे की घास काटते हुए नजर आ रही हैं. 

वीडियो में नीना गुप्ता व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आ रही हैं और वह अपने बगीचे की घास काटते हुए नजर आ रही हैं. अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''दम लगा के हइशा''.

यहां देखें Video:

Dum laga ke haee sha

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता के फैन्स और फॉलोवर्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ''आपको यह करता हुआ देख अच्छा लगा''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''नाइस वर्क''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता अपने पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में क्वारंटाइन में रह रही हैं और वह यहां से अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.