सिंपल लुक में नजर आईं नीना गुप्‍ता, लिखा- "कुछ दिन तक नहीं पहननी Frock"

इस सिंपल आउटफिट के साथ रंगों का तड़का लगाने के लिए नीना गुप्‍ता ने रेड और ग्रीन कलर की वेलवेट जैकेट पहनी. 'बधाई हो' फेम एक्‍ट्रेस ने ब्‍लैक शूज़, ब्‍लैक बैग और ब्‍लैक सनग्‍लासेस से अपने इस एयरपोर्ट लुक को कम्‍पलीट किया.

सिंपल लुक में नजर आईं नीना गुप्‍ता, लिखा-

नीना गुप्‍ता का एयरपोर्ट लुक कुछ इस तरह का था

नई दिल्ली:

नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) फैशनिस्‍टा हैं और शायद ही कोई ऐसा आउटफिट हो जिसे वो कॉन्फिडेंस और बड़े आराम से कैरी न कर पाएं. फिर चाहे कैजुअल एयरपोर्ट लुक हो, मिनी ड्रेस हो या फिर कोई फ्यूजन आउटफिट, नीना कुछ भी पहन लें वो हर लुक में बेहद स्‍टाइलिश, खूबसूरत और बिंदास लगती हैं.  

यह भी पढ़ें: Mini Dress के साथ नीना गुप्‍ता ने पहनी हेवी ज्‍वेलरी

नीना गुप्‍ता ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की हैं वो इस बात का सबूत है कि वो हर तरह के कपड़ों में बेहद अच्‍छी लगती हैं. 

अपने लेटेस्‍ट एयरपोर्ट लुक के लिए 60 साल की एक्‍ट्रेस ने योगा पैंट्स के साथ ब्‍लैक टी-शर्ट पहनी.
 

इस सिंपल आउटफिट के साथ रंगों का तड़का लगाने के लिए उन्‍होंने रेड और ग्रीन कलर की वेलवेट जैकेट पहनी. 'बधाई हो' फेम एक्‍ट्रेस ने ब्‍लैक शूज़, ब्‍लैक बैग और ब्‍लैक सनग्‍लासेस से अपने इस एयरपोर्ट लुक को कम्‍पलीट किया.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, "चलो कुछ समय के लिए फ्रॉक नहीं पहनती हूं." ऐसा उन्‍होंने इसलिए लिखा क्‍योंकि इस फोटो को शेयर करने से पहले उन्‍होंने एक और तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर अपलोड की थी जिसमें उन्‍होंने मिनी फ्रॉक पहनी थी.

हाल ही में हुए एक ईवेंट में जब नीना ऑलिव ग्रीन कलर की इस मिनी फ्रॉक में नजर आईं तो हर कोई उनको देखता रह गया.

अपने इस लुक के साथ उन्‍होंने सिक्‍वेंड ग्रीन माला पहनी और साथ ही बेटी मसाबा का टैन बैग कैरी किया. नीना गुप्‍ता के इंस्‍टाग्राम की फोटोज़ बताती हैं कि आउटफिट्स के साथ फ्यूजन करने के मामले में उनकी क्रिएटिविटी जबरदस्‍त है.

उन्‍होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "नए स्‍टाइल्‍स ट्राई कर रही हूं." इस फोटो में उन्‍होंने फ्लोरल प्रिंटेड मिडी ड्रेस के साथ लॉन्‍ग फ्लोरल जैकेट और चंकी वाइट स्‍नीकर्स को पेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्‍ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' के प्रमोशन में बिजी हैं. आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर यह फिल्‍म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है.