नीना गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी में पुरानी तस्वीर की शेयर, लिखा- ''25 साल पहले भी...''

नीना ने अपना हेयरकट कराया है और बाल छोटे करा लिए हैं. इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच उन्होंने खुद की 25 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है. 

नीना गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी में पुरानी तस्वीर की शेयर, लिखा- ''25 साल पहले भी...''

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर खुद की एक पुरानी तस्वीर (Old Pic) शेयर की है. नीना गुप्ता हमेशा ही अपने लुक्स और फिल्मों में अपने किरदारों के कारण फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना हेयरकट कराया है और बाल छोटे करा लिए हैं. इसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच नीना गुप्ता ने खुद की 25 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: सिंपल लुक में नजर आईं नीना गुप्‍ता, लिखा- "कुछ दिन तक नहीं पहननी Frock"

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''25 साल पहले भी बाल कटाने की हिम्मत की थी''. दरअसल, इस तस्वीर में नीना गुप्ता छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं. वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की शीर साड़ी पहनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में नीना ब्लैक साड़ी के साथ स्पैगिटी स्ट्रैप प्लंगिग नेकनाइन ब्लाउस में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्ड चोकर नेकलेस पहना है और विंग्ड आईलाइनर और न्यूड लिप्सटिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. बता दें, आज भी इस लुक को बहुत से सेलेब्स फॉलो करते हैं.